DA Image
23 सितम्बर, 2020|9:10|IST

अगली स्टोरी

बिहार : चार लड़कों ने 10 वर्ष की बच्ची से किया गैंगरेप

                                                                            35

बिहार के वैशाली जिले में स्थित गोरौल में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। इस वारदात को अंजाम गांव के ही चार लड़कों ने अंजाम दिया है। 

गोरौल के एक गांव में हुई इस घटना के बाद ग्रामीणों ने बताया कि चार लड़कों ने मिलकर 10 वर्षीय लड़की को खेलने के बहाने पास के मक्के की खेत में बुलाकर ले गया था। वहां उसके साथ चारों लड़कों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटे तो आरोपित फरार हो गए। इसके बाद मौके पर बच्ची के परिजन पहुंचे। बच्ची को स्थानीय चिकित्सक से इलाज कराया गया।

आरोपियों के पक्ष के लोगों ने मामले को दबाने का हर संभव प्रयास किया। पीड़ित परिवार को थाने को सूचना देने पर भी रोक लगायी और जघन्य कांड को दबाने के प्रयास में लगे रहे। ग्रामीणों ने बताया कि परिजन पीड़ित बच्ची को हाजीपुर सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले गए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि घटना की सूचना मोबाइल से स्थानीय पुलिस को दी गयी, लेकिन पुलिस ने पहल नहीं की।

इधर, महुआ डीएसपी मो. नुरुल हक ने बताया कि घटना की जानकारी अभी उनके पास नहीं आई है। मामले की जांच कराकर दोषियों को गिरफ्तार करने का आदेश थानेदार को दिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Four boys gang raped a 10 year old girl in Bihar