ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपहले बने 899 डिब्बे को भी हरी झंडी दिखा देते पीएम : लालू प्रसाद

पहले बने 899 डिब्बे को भी हरी झंडी दिखा देते पीएम : लालू प्रसाद

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बिना उनका नाम लिए हमला बोला और रायबरेली के रेल कोच फैक्ट्री के 900 वें डिब्बे को हरी झंडी दिखाएं जाने पर चुटकी ली। लालू ने पूछा कि रायबरेली रेल...

पहले बने 899 डिब्बे को भी हरी झंडी दिखा देते पीएम : लालू प्रसाद
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो Mon, 17 Dec 2018 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बिना उनका नाम लिए हमला बोला और रायबरेली के रेल कोच फैक्ट्री के 900 वें डिब्बे को हरी झंडी दिखाएं जाने पर चुटकी ली। लालू ने पूछा कि रायबरेली रेल कोच फैक्ट्री के 899 डिब्बें किसने बनाएं थे साहब!

सोमवार को लालू ने अपने ट्वीटर हैंडलर के माध्यम से ट्वीट किया और आरोप लगाया कि इस देश का प्रधानमंत्री ग़ज़ब है। पूर्ववर्ती सरकारों की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और लोकार्पण का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते। लेकिन आज तो सारी सीमा तोड़ते हुए रेल कोच फैक्ट्री रायबरेली के 900वें डिब्बे को ही हरी झंडी दिखा दी। बाक़ी पहले के 899 किसने बनाए थे साहब? उनका भी कर देते?  

एक अन्य ट्वीट में लालू प्रसाद ने कहा कि रेलमंत्री के रूप में मैंने बिहार में दो एवं उत्तरप्रदेश में एक रेल कोच फैक्ट्री दिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले से ही संचालित हो रहे रेल कोच फैक्ट्री का दौरा किया ताकि उनका नाम वहां जुड़ सके। लालू ने सवाल किया कि मोदी जी, आपने अपने कार्यकाल में उस जैसा ही कोई अन्य रेल कोच फैक्ट्री क्यों नही स्थापित करा पाए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें