DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा के रिश्तेदार की राजगीर में हत्या

mantri

नालंदा में 17 जुलाई को स्थानीय परमानंदपुर मोहल्ले से मिली वृद्ध की लाश की पहचान सोमवार को कर ली गई। मृतक 65 वर्षीय परमानंद सिंह रिटायर अध्यापक थे। वे बिहार सरकार की पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा के पति के फूफा थे। उनके बेटे पंकज कुमार ने फोन पर बताया कि उनकी हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि 21 जुलाई को मेरी मां (परमानंद सिंह की पत्नी) ने अपने दारोगा दामाद अनिमेष चंद्र को फोन कर बताया कि उनके पति लापता हैं। 16 जुलाई को वे अपनी कार से पटना के लिए निकले थे। बख्तियारपुर के पास उनकी गाड़ी के खराब होने की बात चालक ने बताई। इसपर उन्होंने कहा कि तुम वापस बेगूसराय लौट जाओ। मैं पटना दूसरे वाहन से चला जाऊंगा।

लापता की सूचना पर दारोगा श्री चंद्र ने ससुर के मोबाइल लोकेशन का पता लगाया। 16 जुलाई की रात 9:30 बजे का अंतिम लोकेशन राजगीर के पुराने पेट्रोल पंप का पता चला। उन्होंने तत्काल राजगीर थानाध्यक्ष संतोष कुमार से संपर्क कर किया। लाश की तस्वीर थानाध्यक्ष ने उन्हें भेजी तब यह पहचान हुई कि परमानंद सिंह की हत्या कर दी गई है।
दरोगा श्री चंद्र ने बताया कि उनके ससुर का पैतृक घर खगड़िया जिले का सोनडीहा गांव है। लेकिन, मिश्री सदा महाविद्यालय सोनिहार-अलौली, खगड़िया में इतिहास के अध्यापक थे। कुछ साल पहले रिटायर कर चुके थे। रिटायर होने के बाद वे बेगूसराय जिले के मखाचक-बखरी में मकान बनाकर रहते थे। वहीं से पटना के लिए 16 जुलाई को निकले थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Former minister Renu Kushwaha relative murder in Rajgir