DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारराजद में शामिल हुए जदयू के पूर्व एमएलसी अनुज कुमार, सीएम पर खूब बरसे तेजस्वी

राजद में शामिल हुए जदयू के पूर्व एमएलसी अनुज कुमार, सीएम पर खूब बरसे तेजस्वी

औरंगाबाद, औरंगाबादShivendra Singh
Thu, 28 Oct 2021 04:41 PM
राजद में शामिल हुए जदयू के पूर्व एमएलसी अनुज कुमार, सीएम पर खूब बरसे तेजस्वी

जदयू के पूर्व एमएलसी रहे अनुज कुमार ने गुरुवार को राजद का हाथ थाम लिया। औरंगाबाद के अजरकबे हसौली में लालू यादव के बेटे व पूर्व उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव की मौजूदगी में उन्‍होंने राष्‍ट्रीय जनता दल की सदस्‍यता ली। इसक दौरान तेजस्‍वी यादव ने कहा कि वे पार्टी के ईमानदार सिपाही के रूप में काम करेंगे। औरंगाबाद को नमन किया और विधानसभा में भरपूर समर्थन के लिए आभार जताया।

तेजस्‍वी यादव ने कहा कि बिहार के लोग नीतीश कुमार से नफरत करते हैं। बिहार की जनता बदलाव चाहती थी लेकिन चोरी की आदत उनकी छुटी नहीं। 2012 में पत्तल खींचा। 2015 में राजद को धोखा दिया। ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश जी ने ठगा नहीं। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर पहली कैबिनेट में 10 लाख नौकरी देने की मैंने घोषणा की थी। वहीं, बीजेपी ने 19.5 लाख नौकरी देने की घोषणा की लेकिन नौकरी नहीं मिली। 15-15 लाख रुपया देने की बात बीजेपी ने कही थी, लेकिन वो भी नहीं आए। 

तेजस्‍वी आगे बोले मोदी जी भाषण में कहते थे कि देश नहीं बिकने दूंगा लेकिन अब सब बेच रहे हैं। लालू जी कहते थे कि धीरे बोलिये नहीं तो नस फट जाएगा। यह डबल इंजन नहीं ट्रबल इंजन की सरकार है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमत बेतहाशा बढ़ी है। यह कीमत नीचे नहीं जाएगी। आमदनी बढ़ी नहीं और कीमत बढ़ गयी। रोज मोटरसाइकिल को चमकाईये काहे की चला तो नहीं पाओगे। बीजेपी के लिए महंगाई अब डायन नहीं महबूबा हो गयी है। नीतीश कुमार हमेशा कहते हैं कि काम कर रहे हैं। यहां की जनता बता रही है कि कितना काम हुआ है। जनता सवाल करे कि 19 लाख नौकरी कब मिलेगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें