ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारBihar news: जहानाबाद में जेडीयू के पूर्व विधायक जगदीश शर्मा की बेटी और दामाद की गाड़ी पर हमला

Bihar news: जहानाबाद में जेडीयू के पूर्व विधायक जगदीश शर्मा की बेटी और दामाद की गाड़ी पर हमला

पूर्व सांसद ने बताया कि जब वाहन कनौली- हाजीसराय के समीप से गुजर रहा था, उसी दौरान पथराव किया गया, जिसमें गाड़ी को क्षति हुई है। एसपी ने बताया कि जांच के तहत इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Bihar news: जहानाबाद में जेडीयू के पूर्व विधायक जगदीश शर्मा की बेटी और दामाद की गाड़ी पर हमला
Malay Ojhaजहानाबाद हिन्दुस्तानFri, 24 Jun 2022 11:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जेडीयू के पूर्व सांसद जगदीश शर्मा की बेटी और दामाद के वाहन पर गुरुवार की रात पथराव कर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने के बाद एसपी दीपक रंजन के निर्देश पर एएसपी हरिशंकर कुमार, एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय  घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात जगदीश शर्मा की पत्नी और पूर्व विधायक शांति शर्मा के वाहन पर घोसी थाना क्षेत्र के वीरूपुर गांव के समीप उस वक़्त पथराव कर हमला किया गया था, जब वह अपनी बहू और दो पोतियों के साथ पटना से अपने गांव कोर्रा जा रही थीं। उनके घर में शुक्रवार को एक समारोह था। उसी में शामिल होने के लिए उनकी बेटी जो पीएमसीएच में डॉक्टर है और उनके दामाद (जो रेलवे में वर्तमान में इंजीनियर और पूर्व में रेलवे के जनसंपर्क पदाधिकारी रह चुके हैं) कोर्रा गांव गए थे। समारोह में शामिल होने के बाद बेटी-दामाद अपने वाहन पर सवार होकर पटना लौट रहे थे।

घटना के संबंध में पूर्व सांसद ने बताया कि जब वाहन कनौली- हाजीसराय के समीप से गुजर रहा था, उसी दौरान पथराव किया गया, जिसमें गाड़ी को क्षति हुई है। सूचना पाकर उनके पुत्र पूर्व विधायक राहुल शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना एसपी को मोबाइल फोन से दी।

एसपी के निर्देश पर उक्त दोनों पुलिस पदाधिकारी सशस्त्र बलों के साथ मामले की तहकीकात करने घटनास्थल पर पहुंचे हुए हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद के परिवार के लोगों की गाड़ियों को टारगेट कर हमला किया गया है। एसपी ने बताया कि जांच के तहत इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

epaper