DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जलावन की लकड़ियों के बीच रखी विदेशी शराब का जखीरा बरामद 

जलावन की लकड़ियों के बीच रखी विदेशी शराब का जखीरा बरामद

पटना जिले के बिहटा में मंगलवार रात पुलिस ने बड़ी मात्रा में विदेशी शराब का जखीरा बरामद किया। दस चक्का ट्रक पर जलावन की लकड़ियों के ढेर के बीच इन्हें छुपा कर रखा गया था। जो ट्रक बरामद किया गया है उस पर हरियाणा का नंबर है। 

बिहटा पुलिस ने बताया कि बीती रात बिहटा वन देवी रोड में ट्रक को जब्त किया गया। गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई। ट्रक पर HR -46 E , 7107 नंबर अंकित है। ट्रक पर जलावन की लकड़ी के बीच में 750 ML की ब्लू मूड, पार्टी स्पेशल विहस्की समेत कुल 2856 बोतल शराब मिली है। पुलिस ने मिंटू कुमार उर्फ भूअर पिता शारदा नंद यादव निवासी साकिन- अमहारा को गिरफ्तार किया गया है ।
बिहटा में पहले भी बड़ी मात्रा में शराब पकड़ी जा चुकी है। ढाई माह पहले बिहटा पुलिस ने 21 कार्टन शराब जब्त की थी। वहीं कुछ समय पहले पुलिस ने बिहटा-मनेर रोड से छापेमारी कर करीब 102 कार्टन विदेशी शराब के साथ साथ एक लाख 80 हजार कैश बरामद किया था। 

दो दिन पहले आरा से मिली 1048 पेटी शराब 
इधर दो दिन पहले सोमवार को आरा से दो ट्रकों पर लदी 1048 पेटी शराब बरामद की गयी थी। साथ ही शराब के नौ सप्लायरों को भी गिरफ्तार किया गया था। जो शराब तस्कर पकड़े गए इनमें हरियाणा के चार, पटना के दो, वैशाली, मुजफ्फरपुर व आरा के एक-एक तस्कर शामिल थे।बरामद शराब की कीमत करीब 60 लाख रुपये आंकी गयी। यहां भी शराब की खेप हरियाणा से मंगाई गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Foreign liquor recovered