ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारजबरन महिला से बनाए अवैध संबंध, झांसा देकर रचाई शादी, दहेज न मिलने पर पीटकर घर से निकाला

जबरन महिला से बनाए अवैध संबंध, झांसा देकर रचाई शादी, दहेज न मिलने पर पीटकर घर से निकाला

बिहार के बेगूसराय में एक अखबार में काम करने वाली महिला के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए गए। फिर झांसा देकर उसके साथ शादी रचाई गई। दहेज न मिलने के कारण उसको पीट पीट कर घर से निकाल दिया गया।

जबरन महिला से बनाए अवैध संबंध, झांसा देकर रचाई शादी, दहेज न मिलने पर पीटकर घर से निकाला
girl sexual affence
Ratan Guptaहिन्दुस्तान,बेगूसरायTue, 25 Jun 2024 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

पत्रकारिता को समाज की आवाज भी कहते हैं। जब इसके किसी दफ्तर में एक महिला के साथ यौन शोषण होता है तो समाज के अंदर बहुत गलत मेसेज जाता है। बेगुसराय के एक दैनिक अखबार के दफ्तर में महिला कर्मी के साथ यौन शोषण हुआ। महिला को नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया और फिर उसको अपनी हवस का शिकार बनाकर उसका वीडियो बना लिया गया। 

आपत्तीजनक हालत में बनाए गए उस वीडियो को लीक कर देने की धमकी देकर वह लगातार उसका शोषण करता रहा। इसके बाद महिला के साथ शादी करी और घर जाने के बाद पांच लाख रुपये दहेज नहीं मिलने पर महिला की पिटाई करके उसको घर से निकाल दिया।

 इस घटना के बारे में उसने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। वहां भी न्याय नहीं मिलने पर सीजेएम में न्याय की गुहार लगाई। मामले की गंभीरता देखते हुए सीजेएम के आदेश पर 14 जून को सिंघौल थाने में प्राथमिकि दर्ज कराई गई। 


थाने में दर्ज शिकायत में सिंघौल थाना के उलाव केवट टोला वार्ड-तीन निवासी गोपाल राम का 27 बर्षीय पुत्र कौशल राम, मेवा लाल का 65 बर्षीय पुत्र गोपाल राम, गोपाल राम की पत्नी अनिता देवी व गोपाल राम की 25 बर्षीया पुत्री कामिनी कुमारी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।   

एफआईआर में पीडिता ने बताया है कि शहर के हिंदी दैनिक अखबार कार्यालय में वह प्राइवेट नौकरी करती थी। उसी कार्यालय में काम करने वाले कौशल राम ने मौका पाकर नशीली दवाई पिलाई और मुझे बेहोश करके मेरे साथ नाजायज शारीरिक संबंध बनाए।

उसने बताया कि आरोपित ने आधार कार्ड में नाम दर्ज करवाया। साथ ही लोहियानगर डाकघर में एक खाता खुलवाया जिसमें पति के रूप में कौशल राम नाम डलवाया था। इस तरह वह आगे भी उसके साथ विश्वास जीतकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। महिला का आरोप है कि उसकी सुनवाई पुलिस में ठीक तरह से नहीं हुई है।