ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारएनडीए में नीतीश कुमार कितने दिनों तक रहेंगे? जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने किया खुलासा

एनडीए में नीतीश कुमार कितने दिनों तक रहेंगे? जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने किया खुलासा

गोपाल मंडल ने कहा है कि राजनीति में दरवाजा तो खुल ही रहता है। किसी का दरवाजा बंद नहीं रहता। नीतीश कुमार अभी जिसके साथ चल रहे हैं चलने दीजिए। अभी तो (जेडीयू और एनडीए का गठबंधन) 2024 तक चलेगा।

एनडीए में नीतीश कुमार कितने दिनों तक रहेंगे? जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने किया खुलासा
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSun, 18 Feb 2024 02:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की ओर से दिए गए बयान के बाद जमकर राजनीति हो रही है। दो दिन पहले लालू यादव ने नीतीश कुमार लेकर कहा था कि उनके लिए दरवाजा खुला है। हालांकि नीतीश कुमार ने भी साफ बोल दिया था कि जिनको कुछ बोलना है बोलते रहे। हम फिर से एनडीए में हैं और हमलोग मिलकर बिहार का विकास करेंगे। अब जेडीयू विधायक गोपाल मंडल की ओर से भी प्रतिक्रिया सामने आई है। गोपाल मंडल ने कहा है कि राजनीति में दरवाजा तो खुल ही रहता है। किसी का दरवाजा बंद नहीं रहता। नीतीश कुमार अभी जिसके साथ चल रहे हैं चलने दीजिए। अभी तो (जेडीयू और एनडीए का गठबंधन) 2024 तक चलेगा, उसके बाद देखा जाएगा।

क्या कहा था लालू ने?
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजद के साथ आने को लेकर किए गए सवाल पर लालू यादव ने कहा था कि वे आएंगे तो देखेंगे। मेरा दरवाजा खुला ही रहता है। उन्होंने महागठबंधन से जदयू के अलग होने को लेकर कहा कि नीतीश जी की आदत है, बदल दिए तो बदल दिए, हम ऐसा नहीं सोचे थे। 

नीतीश कुमार ने लालू के लिए बंद किया दरवाजा: जेडीयू 
वहीं लालू यादव द्वारा नीतीश कुमार को लेकर दिए गए बयान पर जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने लालू प्रसाद के लिए दरवाजा बंद कर दिया है और उसपर अलीगढ़ का ताला भी लगा दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने राजद को दो बार मौका दिया, पर उनके नेता धन उगाही में लग गये थे। नीरज कुमार ने आगे कहा कि राजद कोटे के मंत्रियों द्वारा किये गये कार्यों की समीक्षा करने का निर्णय एनडीए सरकार ने लिया है। जांच में जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें