DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बिहार: शादी के बाद ससुराल वालों का दिखा असली रूप, पहली बहू के साथ किया कुछ ऐसा, पति दूसरी कर लाया शादी 
बिहार

बिहार: शादी के बाद ससुराल वालों का दिखा असली रूप, पहली बहू के साथ किया कुछ ऐसा, पति दूसरी कर लाया शादी 

भागलपुर। गोराडीह, संवाददाता Published By: Dinesh Rathour
Sat, 31 Jul 2021 02:54 PM
बिहार: शादी के बाद ससुराल वालों का दिखा असली रूप, पहली बहू के साथ किया कुछ ऐसा, पति दूसरी कर लाया शादी 

बिहार के भागलपुर जिले में एक महिला ने ससुराल वालों के बारे में जो बताया वह वाकई चौंकाने वाला था। शादी के चार साल बाद ससुराल वालों का असली चेहरा सामने आ गया। इसी बीच महिला का पति दूसरी पत्नी लेकर आ गया। मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव का है। यहां दहेज में दो लाख रुपये नहीं देने पर महिला को पहले घर से निकाल दिया। उसके बाद ससुराल वालों ने लड़के की दूसरी शादी करा दी। पीड़ित महिला रुखसार प्रवीण ने पति और ससुरालवालों पर आरोप लगाते हुए शुक्रवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

महिला ने पुलिस को बताया कि मेरा घर अररिया के आजाद नगर में है। मेरी शादी वर्ष 2016 में पुरैनी गांव के मो. हैदर के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों के बाद ससुराल वाले दो लाख रुपये दहेज की मांग करने लगे। मेरे पिता द्वारा देने असमर्थता जताने पर मुझे प्रताड़ित करने लगे। इस बीच मुझसे एक बच्ची ने जन्म लिया। छह माह पहले मुझसे मेरी बच्ची को छीनकर घर से निकाल दिया। जिसके बाद मैं अपने पिता के घर चली गयी। इसके बाद मेरे पति का हाल ही में दूसरी शादी करा दी गयी। सूचना मिलने पर जब परिजनों के साथ ससुराल पहुंची तो पति, ससुर, सास सहित सभी लोगों ने गाली गलौज और मारपीट कर भगा दिया। डीएसपी सह थानाध्यक्ष विपिन बिहारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
 

संबंधित खबरें