ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारचारा घोटाला: सीबीआई कोर्ट में लालू यादव सहित 16 आरोपियों ने लगाई वर्चुअल हाजिरी, फरवरी में अभियोजन पेश करेगा गवाह

चारा घोटाला: सीबीआई कोर्ट में लालू यादव सहित 16 आरोपियों ने लगाई वर्चुअल हाजिरी, फरवरी में अभियोजन पेश करेगा गवाह

पटना सीबीआई-3 की विशेष अदालत में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद समेत 16 आरोपियों ने अपने-अपने वकील के साथ वर्चुअल मोड से सीबीआई कोर्ट में हाजिरी लगाई। मंगलवार को चारा घोटाले की इस मामले में सुनवाई हुई। इस...

चारा घोटाला: सीबीआई कोर्ट में लालू यादव सहित 16 आरोपियों ने लगाई वर्चुअल हाजिरी, फरवरी में अभियोजन पेश करेगा गवाह
Sneha Baluniहिन्दुस्तान प्रतिनिधि,पटनाWed, 19 Jan 2022 07:46 AM

इस खबर को सुनें

पटना सीबीआई-3 की विशेष अदालत में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद समेत 16 आरोपियों ने अपने-अपने वकील के साथ वर्चुअल मोड से सीबीआई कोर्ट में हाजिरी लगाई। मंगलवार को चारा घोटाले की इस मामले में सुनवाई हुई। इस मामले में अभियोजन गवाही के लिए चल रहा है। 

सुनवाई के दौरान सीबीआई के वकील ने कहा कि कोरोना संक्रमण और वर्चुअल मोड से सुनवाई चल रही है, जिससे अभियोजन गवाह आने में असमर्थ है। वहीं, दूसरी ओर इस कांड के आरोपी व पूर्व सासंद जगदीश शर्मा समेत तीन आरोपी ऑनलाइन वर्चुअल मोड से उपस्थित नहीं हुए। 

इसके बाद सीबीआई की विशेष अदालत ने इस कांड में सीबीआई को अभियोजन गवाह पेश करने के लिए 16 फरवरी को अगली तिथि निर्धारित की है। दरअसल, कोरोना संक्रमण को देखते हुए पटना जिला के सभी अदालतों में 29 जनवरी तक के लिए फिजिकल सुनवाई को बंद कर दिया गया है। इस कारण जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुनील दत्त मिश्रा ने सभी कोर्ट में मुकदमों की सुनवाई वर्चुअली करने का निर्देश दिया हुआ है।

epaper