ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में पांच भाई-बहनों की दर्दनाक मौत, मधुबनी में तीन तो समस्तीपुर में दो लड़कियां डूबीं

बिहार में पांच भाई-बहनों की दर्दनाक मौत, मधुबनी में तीन तो समस्तीपुर में दो लड़कियां डूबीं

बिहार के मधुबनी और समस्तीपुर में बुधवार को पांच भाई बहनों की दर्दनाक मौत हो गयी है। मधुबनी के बेनीपट्टी प्रखंड की समदा पंचायत के धनौजा गांव में मटिकोरबा तालाब में स्नान करने गये सहोदर भाई-बहन डूब गए।

बिहार में पांच भाई-बहनों की दर्दनाक मौत, मधुबनी में तीन तो समस्तीपुर में दो लड़कियां डूबीं
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,मधुबनी, समस्तीपुरFri, 14 Jun 2024 09:09 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मधुबनी और समस्तीपुर में बुधवार को पांच भाई बहनों की दर्दनाक मौत हो गयी है। मधुबनी के बेनीपट्टी प्रखंड की समदा पंचायत के धनौजा गांव में गुरुवार को मटिकोरबा तालाब में स्नान करने गये सहोदर भाई-बहन सहित तीन की डूबने से मौत हो गई। तो दूसरी ओर समस्तीपुर के दिनमानपुर उत्तरी पंचायत के हरिटोल में गुरुवार को पोखर में स्नान करने के दौरान दो किशोरियों की डूबने से मौत हो गई। दोनों मौसेरी बहनें थीं। सभी बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

परिजनों ने बताया कि गुरुवार दोपहर 12 बजे गांव के पांच बच्चे एक साथ तालाब में स्नान करने गये थे। मरने वाले बच्चों ने धनौजा निवासी मोहन मंडल की 10 वर्षीय पुत्री खुशबू कुमारी व 8 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार तथा दिवेश मंडल की 12 वर्षीय पुत्री दुर्गा कुमारी तालाब में नहाने उतर गए। दो बच्चे बाहर ही खड़े रहे। स्नान करने उतरे तीनों बच्चे खिलौना बनाने के लिए मिट्टी खोदकर बाहर निकालने लगे। इसी क्रम में वे गहरे पानी में चले गए और डूब गए। तीनों को डूबता देख भिंडा पर बैठे बच्चों ने शोर मचाना शुरू किया। इस पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी और तीनों को तालाब से बाहर निकालकर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर बेनीपट्टी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है। घटना से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

फिर निकला मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड का जिन्न, CBI के रडार पर मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर के कई करीबी 

समस्तीपुर में दो मौसेरी बहनें डूबीं

समस्तीपुर के खानपुर थाना अंतर्गत दिनमानपुर उत्तरी पंचायत के हरिटोल में गुरुवार को पोखर में स्नान करने के दौरान दो किशोरियों की डूबने से मौत हो गई। दोनों आपस में मौसेरी बहनें थीं। वे हरिटोल में अपने नाना के घर आयी थी। मृत किशोरियों की पहचान हथौड़ी थाना क्षेत्र के मधुरापुर कोठिया टोला गांव निवासी राधेश्याम यादव की 11 वर्षीय पुत्री अंशु कुमारी एवं हायाघाट थाना क्षेत्र के रामकुमार यादव की 13 वर्षीय पुत्री शबनम कुमारी के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार खानपुर थाना क्षेत्र के दिन मानपुर उत्तरी पंचायत के हरि टोल में दोनों किशोरियों का ननिहाल था। वे डोमी राय की नतिनी थीं। ग्रामीणों ने बताया कि नाना के घर के बगल में ही बासो पोखर में दोनों नहाने गई थीं। इसी दौरान वे गहरे पानी में डूब गयीं। इसकी जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी। पोखर किनारे लोगों की भीड़ जुट गई। उसके बाद गांव के लोगों ने पोखर से दोनों मौसेरी बहनों का शव निकाला। हादसे की सूचना मिलने पर खानपुर के अपर थाना अध्यक्ष नरेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवाया।