ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में शादीशुदा महिला से पांच लड़कों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया

बिहार में शादीशुदा महिला से पांच लड़कों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया

बिहार के झंझारपुर में एक महिला का पांच लड़कों ने गैंगरेप कर दिया। आरोपियों ने इसका वीडियो बनाया और उसे वायरल भी कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची।

बिहार में शादीशुदा महिला से पांच लड़कों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 28 May 2024 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मधुबनी जिले से हैरान कर देने वाली खबर आई है। झंझारपुर में 30 साल की एक शादीशुदा महिला के साथ पांच मनचले लड़कों ने गैंगरेप कर दिया। इतना ही नहीं, आरोपियों में रेप करते हुए महिला का वीडियो बनाया और उसे वायरल भी कर दिया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल प्रभाव से एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ जारी है। अन्य चार आरोपियों की तलाश जारी है।

यह वारदात झंझारपुर थाना इलाके की है। पीड़ित महिला और सभी आरोपी झंझारपुर शहर के ही रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह वारदात 21 मई को रात को हुई थी। हालांकि, पीड़िता की ओर से पुलिस में 27 मई की रात को शिकायत दर्ज कराई गई। महिला का कहना है कि गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसे धमकी दी थी। लोकलाज के डर से वह पुलिस के पास नहीं आ रही थी। जब गैंगरेप का वीडियो वायरल हो गया तो वह सोमवार को पुलिस के पास पहुंची।

मिली जानकारी के अनुसार महिला के ससुर और पति ठेले पर सत्तू और शर्बत बेचते हैं। वहीं पीड़िता एक रेस्ट हाउस में खाना बनाने का काम करती है। पीड़िता ने बताया कि 21 मई की रात को जब वह काम से घर लौट रही थी। तभी लंगड़ा चौक से दो लड़कों ने उसके मुंह में रूमाल दबाकर जबरन बाइक पर बैठा दिया। दोनों उसे सुनसान जगह ले गए, जहां पर पहले से तीन और युवक खड़े थे। इसके बाद सभी ने बारी-बारी से महिला का अमानवीय तरीके से रेप किया।

भतीजे के हत्यारे चाचा और तांत्रिक को उम्रकैद; दिवाली वाली रात दी थी बलि, SC/ST कोर्ट का फैसला

आरोपी रेप करते हुए महिला को गालियां बकते रहे और धमकी देते रहे। इस कांड का उन्होंने वीडियो भी बना लिया। सभी लड़कों की उम्र 19 से 25 साल के बीच बताई जा रही है। इसमें एक कॉलेज छात्र भी शामिल है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। एसएचओ रंजीत कुमार ने कहा कि पीड़िता का आवेदन मिला है। गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया है।