ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपहले मुलायम अब भगवान श्रीकृष्ण को सपने में देख नींद से जागे तेज प्रताप, शेयर किया वीडियो

पहले मुलायम अब भगवान श्रीकृष्ण को सपने में देख नींद से जागे तेज प्रताप, शेयर किया वीडियो

बिहार के पर्यावरण मंत्री और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप को सपने में मुलायम के बाद अब भगवान श्रीकृष्ण दिखे। जो अपने भव्य रूप में थे। जिसके बाद उनकी नींद खुल गई। तेज प्रताप ने वीडियो शेयर किया है।

पहले मुलायम अब भगवान श्रीकृष्ण को सपने में देख नींद से जागे तेज प्रताप, शेयर किया वीडियो
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाThu, 23 Mar 2023 11:11 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पर्यावरण मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप सुर्खियों में रहना जानते हैं। कभी उनके सपने में मुलायम सिंह यादव आते हैं, तो कभी खुद भगवान श्रीकृष्ण। तेज प्रताप ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो दावा कर रहे हैं कि उनके सपने में विश्वरूप दर्शन योग में अस्त्रों से सुसज्जित भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन हुए हैं। वीडियो में पहले वो सोते हुए दिख रहे हैं। और फिर सपना देखने के बाद अचानक से उठ जाते हैं। 

तेज प्रताप ने शेयर किया वीडियो
तेज प्रताप यादव ने ट्विट करते हुए लिखा- कि विश्व रूप दर्शन योग मैं मुकुट से सुशोभित चक्र और गदा से सुसज्जित शस्त्रों के साथ सर्वत्र दीप्तिमान लोक के रूप में आपके रूप को देख रहा हूँ। इस चमचमाती अग्नि में आपके तेज को देख पाना कठिन है जो सभी दिशाओं से प्रस्फुटित होने वाले सूर्य के प्रकाश की भांति है।

 

पहले सपने में मुलायम दिखे थे
आपको बता दें इससे पहले तेज प्रताप के सपने में मुलायम सिंह यादव आए थे। तब तेज प्रताप ने मीडिया को बताया था कि सपने में मुलायम सिंह ने उन्हें गले लगाया और ढेर सारी बातें की थी। सपने में मुलायम ने उनके साथ साइकिल भी चलाई थी। यही वजह थी उस दिन तेज साइकिल से अपने दफ्तर पहुंचे थे। अभी हाल ही में बिहार विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होने के लिए भी तेज प्रताप साइकिल से ही गए थे। और लोगों से भी साइकिल चलाने की अपील की थी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें