ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपहले जेडीयू, फिर पवन सिंह, अब मीसा भारती; सबका प्रचार कर रहे हैं खेसारी लाल यादव

पहले जेडीयू, फिर पवन सिंह, अब मीसा भारती; सबका प्रचार कर रहे हैं खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे। इससे पहले खेसारी लाल ने जदयू प्रत्याशी सुनील कुमार कुशवाहा के लिए भी प्रचार किया था।

पहले जेडीयू, फिर पवन सिंह, अब मीसा भारती; सबका प्रचार कर रहे हैं खेसारी लाल यादव
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाWed, 29 May 2024 10:46 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से महागठबंधन समर्थित आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के पक्ष में आयोजित चुनावी कार्यक्रम में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव पहुंचे। इस दौरान मंच पर मीसा भारती के दोनों भाई तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। दरअसल, खेसारी लाल यादव इन दिनों अलग-अलग राजनीति पार्टियों के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के जदयू प्रत्याशी सुनील कुमार कुशवाहा के पक्ष में खेसारी लाल यादव प्रचार करने पहुंचे थे। इस बीच मंगलवार, 28 मई को काराकाट से निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह के लिए खेसारी लाल यादव ने वोट मांगा।

पवन सिंह के लिए वोट मांगने पहुंचे खेसारी लाल यादव ने कहा था कि जब राजनेता अपने कर्तव्य का निर्वहन नहीं कर रहे हैं, जनता के विकास के कार्यों को नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए हम जैसे अभिनेता को चुनावी मैदान में कूदना पड़ रहा है। अगर जनता पवन सिंह को अपना आशीर्वाद देती है तो काराकाट लोकसभा क्षेत्र का संपूर्ण विकास हो सकेगा।

पवन सिंह जिंदाबाद... राजनाथ सिंह के सामने लगे नारे, उपेंद्र कुशवाहा के लिए वोट मांगने पहुंचे थे रक्षा मंत्री

गौरतलब है कि सातवें और अंतिम चरण के तहत पाटलिपुत्र लोकसभा सीट के लिए एक जून को मतदान होगा। इस सीट पर एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव और महागठबंधन से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के बीच कड़ा मुकाबला है। मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार में लालू परिवार ने पूरी ताकत यहीं झोंक दी है। वहीं भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव छठी बार सांसद बनने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।