ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारसमोसे के पैसे मांगने पर दुकानदार से भिड़े ग्राहक, मिठाई की दुकान पर बरसाई गोलियां

समोसे के पैसे मांगने पर दुकानदार से भिड़े ग्राहक, मिठाई की दुकान पर बरसाई गोलियां

बिहार के भोजपुर में समोसा का पैसा मांगने पर ग्राहकों ने मिठाई की दुकान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इससे दुकानदार और स्टाफ बाल-बाल बच गए।

समोसे के पैसे मांगने पर दुकानदार से भिड़े ग्राहक, मिठाई की दुकान पर बरसाई गोलियां
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,आराSat, 27 Apr 2024 02:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के भोजपुर में समोसे को लेकर ग्राहकों ने मिठाई की दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वारदात आरा-सासाराम स्टेट हाइवे स्थित गढ़हनी के नया बाजार में शुक्रवार शाम को हुई। बताया जा रहा है कि बदमाश मिठाई दुकान पर नाश्ता करने आए थे। दुकानदार ने उन्हें टोकन लेकर समोसा एवं मिठाई लेने की बात कही। इस पर दुकानदार से उनका विवाद हो गया। दो लोग थोड़ी देर बाद वापस दुकान पर आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करके फरार हो गए। हालांकि, गोलीबारी में दुकानदार, स्टाफ और अन्य ग्राहक बाल-बाल बच गए।

फायरिंग की घटना आयर थाना इलाके के हदियाबाद गांव निवासी अनीश सिंह की दुकान गोकुल मिष्ठान भंडार पर शुक्रवार शाम करीब 6 बजे हुई। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार दोनों बदमाश शांति नदर धमनियां के रास्ते भाग निकले। सरेशाम फायरिंग की वारदात से बाजार में दहशत फैल गई। 

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार मौके पर पहुंचे और अपराधियों का पीछा किया। मगर वे बहुत दूर भाग चुके थे। दुकान मालिक अनीश सिंह ने बताया कि वह दोपहर में अपनी मिठाई दुकान में बैठा था। तभी दो लोग समोसा खाने उनकी दुकान में आए। 

दुकानदार ने उनसे कहा कि पहले टोकन लीजिए, फिर नाश्ता मिलेगा। इस पर एक व्यक्ति उलझ गया। वह दुकानदार से कहने लगा कि तुम हमको पहचानते नहीं हो? हम टोकन नहीं लेते हैं। नाश्ता नहीं दोगे तो महंगा पड़ जाएगा। इसके बाद दोनों शख्स दुकानदार के मुंह पर फेंककर वहां से चले गए। 

शाम करीब 6 बजे उनमें से एक शख्स अपने दोस्त के साथ दोबारा दुकान पर पहुंचा और काउंटर की ओर से ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। उसने दुकान पर तीन राउंड फायर किए। दुकानदार और अन्य स्टाफ ने किसी तरह छिपकर अपनी जान बचाई। अनीश ने बताया कि अगर दुकान पर शीशा नहीं होता तो वह जिंदा नहीं बच पाता। 

पुलिस मामले की छानबनी में जुटी है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दूसरी ओर, सरेआम फायरिंग से गढ़हनी के दुकानदारों में दहशत का माहौल है। कुछ दिनों पहले भी नया बाजार स्थित एक अन्य मिठाई की दुकान पर बदमाश ने दहशत फैलाने के मकसद से फायरिंग की थी। हालांकि, पुलिस ने उस अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।