Firing in property dispute Two injured including woman in Ara of Bihar - VIDEO- भोजपुर में ताबड़तोड़ चलीं गोलियां, गर्भवती समेत दो जख्मी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO- भोजपुर में ताबड़तोड़ चलीं गोलियां, गर्भवती समेत दो जख्मी

भोजपुर में भूमि व पूर्व के विवाद में बुधवार को खूब गोलियां चलीं। इसमें गोली लगने से गर्भवती महिला समेत दो लोग जख्मी हो गये। दोनों की स्थिति काफी नाजुक बनी है और उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है। गोलीबारी की घटनाएं चरपोखरी थाना क्षेत्र के सोहरी, तीयर थाना क्षेत्र के शिवगंज टोला और कोईलवर थाना क्षेत्र के वीरमपुर कृतपुरा गांव में हुई हैं। 

घायलों में सोहरी गांव निवासी वीरेंद्र कुमार की पत्नी रीतू देवी और कोईलवर थाना क्षेत्र के वीरमपुर कृतपुरा गांव के बबलू चौधरी शामिल हैं। इनमें बबलू चौधरी के सीने व बायें हाथ, जबकि रीतू देवी के सीने में गोली लगी है। कोईलवर और तीयर इलाकों में जमीन विवाद में गोलियां चली हैं। हालांकि चरपोखरी थाना क्षेत्र के सोहरी गांव में महिला को गोली मारे जाने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। 

इधर, एक ही दिन में तीन गांवों में दिनदहाड़े फायरिंग व गोली मारे जाने से पब्लिक के साथ पुलिस के होश भी उड़ गये हैं। तीनों थानों की पुलिस इन मामलों की छानबीन और आरोपितों की धरपकड़ में जुटी है। देर शाम तक इन मामलों में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। 

शौच करने गयी गर्भवती को दिनदहाड़े मारी गोली
चरपोखरी थाना क्षेत्र के सोहरी गांव में बुधवार की दोपहर एक गर्भवती महिला को गोली मार दी गयी। उसे सीने में गोली मारी गयी है। आरा सदर अस्पताल में इलाज के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया। गोली मारने वाले बदमाशों की संख्या पांच बताई जा रही है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

भूमि विवाद में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली
कोईलवर। कोईलवर थाना क्षेत्र के वीरमपुर-कृतपुरा गांव में बुधवार की सुबह जमीन विवाद में बंदूकें गरज उठीं। इस दौरान खेत जोतने जा रहे एक युवक को घेरकर गोली मार दी गयी। उसके बाद धारदार हथियार से भी वार किया गया। गोली उसके सीने व हाथ में गोली लगी है। चिंताजनक हालत में उसे पटना रेफर कर दिया गया है। जख्मी बबलू चौधरी उर्फ कृपानिधान चौधरी है। वह गीधा स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। गोली मारने का आरोप उसके पट्टीदारों पर ही लगा है। वहीं दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना से गांव में सनसनी मच गयी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Firing in property dispute Two injured including woman in Ara of Bihar