DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › मुजफ्फरपुर: गोलियों की तरतराहट से थर्राया सरैया का रेवा गांव, एक की मौत दो घायल
बिहार

मुजफ्फरपुर: गोलियों की तरतराहट से थर्राया सरैया का रेवा गांव, एक की मौत दो घायल

लाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरPublished By: Sudhir Kumar
Wed, 15 Sep 2021 08:47 PM
मुजफ्फरपुर: गोलियों की तरतराहट से थर्राया सरैया का रेवा गांव, एक की मौत दो घायल

बुधवार की शाम मुजफ्फरपुर के दियारा क्षेत्र का रेवा गांव गोलियों की तरतराहट से थर्रा उठा। पैसों के लेनदेन के विवाद में दो गुटों के बीच जमकर गोलियां चली जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य गोली लगने से घायल हैं। घटना सरैया थाना क्षेत्र के अंबारा रेवा गांव की है। मृतक कीृ पहचान 30 वर्षीय ग्रामीण प्रणव कुमार के रूप में हुई है जबकि घायलों में बेगूसराय का केशव और जहानाबाद का राकेश कुमार शामिल है। एस के मेडिकल कॉलेज के हॉस्पिटल में दोनों घायलों का पुलिस अभिरक्षा में इलाज कराया जा रहा है।

दोनो ओर से चलने लगी गोलियां

स्थानीय लोगों ने बताया कि बुधवार की शाम को कार से कुछ लोग गांव में आए। गांव के प्रणव कुमार और उसके विरोधियों में रुपए लेने देने को लेकर विवाद हो शुरू हो गय जानकारी मिली है कि 15 लाख रुपए लेनदेन का विवाद था। देखते देखते दोनों ओर से गोलियां चलने लगी। स्थानीय लोग पहले तो डर कर फरार हो गए। लेकिन घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई और लोगों ने हंगामा भी शुरू कर दिया। 

हुआ सड़क जाम और हंगामा

ग्रामीणों ने बढ़ते अपराध का आरोप लगाकर रेवा रोड को जाम कर दिया। सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा और थानेदार रविंद्र कुमार क्यूआरटी की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और घायलों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। 

घटनास्थल से प्रेस कार्ड और चैनल का माइक मिला

सरैया एसडीपीओ ने बताया कि प्रणव का शव एक कार में पड़ा हुआ था। उस कार में एक प्रेस का कार्ड और माइक मिला है। मौके से हथियार और खोखे भी बरामद किए गए हैं पुलिस उनकी जांच कर रही है।

एसएसपी का बयान, नौकरी के नाम पर लिए थे रुपए

मामले में एसपी जयंतकांत ने बताया है कि घायल युवकों से नौकरी के नाम पर लाखों रुपए लिए गए थे। लगभग 15 लाख  रुपए बकाया की बात बताई जा रही है। दो लोगों को आज रुपए वापसी के लिए बुलाया गया था। पहले घर में बैठा कर मीटिंग हुई। लेकिन मीटिंग के दौरान ही तनातनी शुरू हो गई।   और फिर दोनों तरफ से गोलियां चलने लगी।

घटना में कई और हैं संलिप्त

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना से कुछ और लोग भी जुड़े हुए हैं। पुलिस ने संदेह जताया है कि इस प्रकरण में कुछ मीडियाकर्मी भी शामिल हैं। फिलहाल तीनों  का मोबाइल पुलिस ने जब्त कर लिया है और मोबाइल से जानकारी जुटाई जा रही है। घटना के बाद गैंगवार की चर्चा जोड़ों से उठी थी। लेकिन  एसएसपी ने गैंगगवार से इंकार कर दिया है। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए पुलिस ने थाने पर भी रखा है और गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

संबंधित खबरें