ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारचर्चित राजद विधायक के घर आयी बारात में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन गिरफ्तार

चर्चित राजद विधायक के घर आयी बारात में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन गिरफ्तार

भोजपुर के बड़हरा के चर्चित राजद विधायक सरोज यादव के घर-परिवार में आयी बारात में बदमाशों ने फायरिंग की। इसे लेकर अफरातफरी मच गई। बदमाशों की ओर से पांच राउंड फायरिंग करने की बात कही जा रही है। इसमें...

चर्चित राजद विधायक के घर आयी बारात में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन गिरफ्तार
आरा। हिन्दुस्तान संवाददाताThu, 02 Jul 2020 12:53 AM
ऐप पर पढ़ें

भोजपुर के बड़हरा के चर्चित राजद विधायक सरोज यादव के घर-परिवार में आयी बारात में बदमाशों ने फायरिंग की। इसे लेकर अफरातफरी मच गई। बदमाशों की ओर से पांच राउंड फायरिंग करने की बात कही जा रही है। इसमें विधायक के सामने भी हवा में एक राउंड गोली चलायी गयी। बदमाशों की संख्या 16 बतायी जा रही है। सभी स्कॉर्पियो व स्विफ्ट डिजायर गाड़ी पर सवार होकर आये थे। घटना बुधवार की तड़के विधायक के पैतृक गांव बड़हरा थाना क्षेत्र के केशोपुर की सुबह करीब तीन बजे की है।

 
हालांकि फायरिंग की इस घटना में किसी में हताहत होने की सूचना नहीं है। लेकिन, ताबड़तोड़ फायरिंग से बारात में अफरातफरी और भगदड़ मच गयी। बाद में विधायक के बॉडीगार्ड व ग्रामीणों की मदद से तीन बदमाशों को पकड़ लिया गया, जबकि अन्य बदमाश भाग निकले। पकड़े गये बदमाशों में धोबहां ओपी के भदेया गांव निवासी कन्हैया, उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कारीसाथ गांव निवासी चंदन सिंह व अंकित सिंह शामिल हैं। इनके पास से एक कट्टा व एक गोली भी बरामद की गयी है। मौके से एक खोखा व स्कॉर्पियो जब्त की गयी है, जिस पर भाजपा का झंडा लगा है।

सूचना मिलने पर बड़हरा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस ने तीनों बदमाशों को अपने कब्जे में लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। इधर, विधायक ने इस घटना के पीछे अपनी हत्या की साजिश बताते हुए खदु पर जानलेवा हमला बताया है। उनका कहना है कि हत्या की नीयत से बदमाशों की ओर से उन पर भी फायरिंग की गयी है। बताया जाता है कि मंगलवार को विधायक के परिवार में भतीजी की बारात आयी थी। रात 12 बजे के बाद दो गाड़ी पर सवार करीब 16 की संख्या में बदमाश आ धमके। इसके बाद करीब तीन बजे बदमाशों की ओर से सामियाने में फायरिंग की जाने लगी।

इसकी सूचना मिलने पर विधायक भी अपने अंगरक्षकों के साथ सामियाने में पहुंचे। इसके बाद भी बदमाशों की ओर से एक राउंड फायरिंग कर दी गयी। फिर बदमाश भागने लगे। लेकिन, ग्रामीणों की मदद से तीन बदमाशों को पकड़ लिया गया। इधर, थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। शुरुआती पूछताछ के अनुसार बदमाश नाच देखने आये थे। इसी दौरान उनकी ओर से फायरिंग की गयी है। हालांकि उदवंतनगर इलाके से इतनी दूर नाच देखने आने की बात भी समझ में नहीं आ रही है। फिलहाल आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर तीनों को जेल भेजा जा रहा है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। साथ ही स्कॉर्पियो की भी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि विधायक की हत्या की साजिश थी या नहीं, इस बिंदु पर भी जांच की जा रही है। हालांकि अब तक विधायक की ओर से इस संबंध में कोई आवेदन नहीं दिया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें