ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारगोलगप्पे पर घर में भारी बवाल, पति और पत्नी की लड़ाई सड़क पर आई; ससुर और साले की भी जमकर पिटाई

गोलगप्पे पर घर में भारी बवाल, पति और पत्नी की लड़ाई सड़क पर आई; ससुर और साले की भी जमकर पिटाई

बिहार के बांका में पति पत्नी के बीच गोलगप्पे खाने से शुरू हुए विवाद मारपीट तक पहुंच गया। पत्नि को बचाने आए सास, ससुर और साले को दामाद ने जमकर पीटा। पत्नी ने पति उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।

गोलगप्पे पर घर में भारी बवाल, पति और पत्नी की लड़ाई सड़क पर आई; ससुर और साले की भी जमकर पिटाई
girlfriend boyfriend fight in police station
Ratan Guptaहिन्दुस्तान,बांकाTue, 25 Jun 2024 02:07 PM
ऐप पर पढ़ें

पति-पत्नी के बीच की लड़ाई जब सड़क पर आई तो देखने वालों ने जमकर तमाशा देखा। सोमवार देर रात बिहार के बांका जिले के जगतपुर मोहल्ले में पति-पत्नी के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखा गया। दोनो के बीच झगड़े की शुरुआती वजह गोलगप्पे निकले। कथित तौर पर बताया गया कि पति ने गोलगप्पे पहले अपनी मां को दिए और फिर पत्नी को। इसी बात से पत्नी नाराज हुई और उसने बखेड़ा खड़ा कर दिया। 

तकरार बढ़ती देख महिला सपना कुमारी ने अपने मायके वालों को बुला लिया। इधर दामाद सुधांशू राय ने अपने भाई हिमांशु और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर लाठी डंडे से इन लोगों की जमकर पिटाई शुरू कर दी। विवाहिता ने बताया कि उसका पति, सास और ससुराल वाले आए दिन उससे एसी की मांग रख देते हैं कि अपने पिता से कहो कि उन्हें एसी दें। पत्नी जब मना कर देती है तो ये सब मिलकर उसका मानसिक और शारीरिक शोषण करते हैं। उसको पीटते हैं और तरह तरह के ताने मारते हैं।  

वहीं सुधांशू का कहना है कि उसकी पत्नी सास की सेवा-पानी नहीं करना चाहती है। वो चाहती है कि संपत्ति में बटबारा हो जाए और हम दोनों अलग अपना चौका-चूल्हा कर लें। वह अलग हो जाने के लिए दवाब बनाती है। इसी कारण वह अपने बचाव में इस तरह की मनगढ़ंत कहानिया बुन रही है। डायल 112 पर मिली शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया। 

वहां पहुंची पुलिस ने जब मामले की तह तक जाने की कोशिश की तो बेहद चौकाने वाली बात सामने आई। इतनी छोटी सी बात पर लड़ाई हुई कि सब देखकर दंग रह गए। "गोलगप्पे पहले मां को देने के बाद पत्नी को दिए"। इस छोटी सी बात ने इतना बड़ा रूप ले लिया कि मामला मारपीट तक पहुंच गया। फिलहाल प्रभारी थानाध्यक्ष संदीप कुमार आनंद के निर्देशन में पुलिस दोनों पक्षों के बीच सुलह करवाने में जुटी हुई है।