ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारडीजे पर डांस को लेकर बच्चों में छिड़ी जंग, 10 साल के लड़के की मौत; भारी बवाल

डीजे पर डांस को लेकर बच्चों में छिड़ी जंग, 10 साल के लड़के की मौत; भारी बवाल

शा्दी समारोह में डीजे पर मनचाहा गाने चलाकर डांस करने को लेकर बच्चों में विवाद हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि बच्चे एक-दूसरे को पीटने पर उतारू हो गए। इसी दौरान एक लड़के की मौत हो गई।

डीजे पर डांस को लेकर बच्चों में छिड़ी जंग, 10 साल के लड़के की मौत; भारी बवाल
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,समस्तीपुरTue, 27 Feb 2024 03:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के समस्तीपुर जिले में डीजे पर डांस करने को लेकर बच्चों में भारी विवाद हो गया। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बच्चे आपस में मारपीट करने लगे। इस दौरान ईंट लगने से 10 साल के एक लड़के की मौत हो गई। मामला मथुरापुर थाना इलाके के शेखोपुर बेगमपुर का है। आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर खानपुर रोड मंगलवार को जाम कर दिया। 

मृतक बच्चे की पहचान बेगमपुर गांव निवासी पिंटू पासवान के पुत्र विकास कुमार (10) के रूप में की गई है। मृतक के दादा सूरज पासवान चौकीदार हैं। मिली जानकारी के अनुसार, बेगमपुर गांव में एक शादी थी, जिसमें डीजे पर कुछ लड़के डांस कर रहे थे। उसी दौरान पसंदीदा गाने पर डांस करने को लेकर उनमें विवाद छिड़ गया। बहस करने के बाद किशोर एक-दूसरे को मारने पीटने लगे। 

बताया गया कि उसी बीच एक लड़के ने ईंट चला दी। सिर पर ईंट लगने से विकास गंभीर रूप से जख्मी हो गया। परिजन उसे आनन-फानन में डॉक्टर के पास ले गए। जहां इलाज के दौरान विकास की मंगलवार सुबह में मौत हो गई। 

अस्पताल से शव गांव में आने के बाद आक्रोशित लोगों ने सारी में सड़क जाम कर आवागमन ठप कर दिया। इससे वाहनचालकों को मुसीबत का सामना करना पड़ा। जाम की खबर मिलने पर मथुरापुर थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें समझा बुझाकर जाम हटवाया। 

थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले में समुचित कार्रवाई की जाएगी। मृत किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इधर, विकास की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें