ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारअयोध्या से लौट रहे दंपति की कार में भीषण आग, पत्नी की जलकर मौत; पति ने कूदकर बचाई जान

अयोध्या से लौट रहे दंपति की कार में भीषण आग, पत्नी की जलकर मौत; पति ने कूदकर बचाई जान

बिहार के छपरा में अयोध्या स्थित राम मंदिर के दर्शन कर लौट रहे दंपति की कार में अचानक आग लग गई। हादसे में कार सवार पत्नी की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि पति ने कूदकर अपनी जान बचा ली।

अयोध्या से लौट रहे दंपति की कार में भीषण आग, पत्नी की जलकर मौत; पति ने कूदकर बचाई जान
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,छपराSat, 15 Jun 2024 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सारण (छपरा) जिले में शनिवार को एक चलती कार में भीषण आग लगने से महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई। कार में सवार महिला के पति ने कूदकर अपनी जान बचा ली। दंपति अयोध्या से राम मंदिर के दर्शन कर घर लौट रहे थे। घटना शनिवार अहले सुबह करीब तीन से चार बजे के बीच तरैया थाना इलाके में बगही प्राथमिक विद्यालय के पास पानापुर रोड पर हुई। हादसे में झुलसे पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मृतका की पहचान सारण जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र के पकवलिया गोरायपुर गांव निवासी  दीपक राय की पत्नी सोनी कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कार में अचानक आग लगी, जिस वजह से गाड़ी का टायर भी ब्लास्ट हो गया। धमाके की आवाज सुनकर बगही , गलीमापुर एवं पोखरेरा गांवों के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थानीय पुलिस और अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी। 

सूचना पाकर स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जली गाड़ी के अंदर से महिला का शव निकाला। झुलसे हुए दीपक राय को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल में भेज दिया गया। घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों का कहना था कि कार का इंजन काफी गर्म होने के कारण आग लगी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

खाने में जली रोटी देने पर ससुर ने बहू को मौत के घाट उतारा, फिर खुद भी दे दी जान

पिछले साल 9 लाख में खरीदी थी कार 
मृतका के बहनोई अरुण कुमार यादव ने बताया कि यह कार अक्टूबर 2023 में लगभग 9 लाख रुपये में खरीदी गई थी। जिस गाड़ी से तीन रोज पहले उनके साढ़ू दीपक और साली सोनी कुमारी अयोध्या स्थित रामलला के दर्शन करने गए। वे गोपालगंज होते हुए पानापुर से तरैया होकर घर लौट रहे थे कि रास्ते में अचानक कार के इंजन में आग लग गई। साली सोनी की जिंदा जलकर मौत हो गई। इंजन सहित पूरी कार जलकर खाक हो गई। घटना से परिजन एवं रिश्तेदारों में कोहराम मचा हुआ है।

पांच साल के बच्चे के सिर से उठा मां का साया 
मृतका सोनी कुमारी का एकलौता पांच वर्षीय पुत्र ऋतिक कुमार है। ऋतिक के सिर से मां का साया उठ गया है। ऋतिक अपने नाना-नानी के पास है। माता-पिता अपने बच्चे को ननिहाल में ही छोड़कर कर अयोध्या दर्शन करने गए थे। 

Advertisement