ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारजमुई: बुजुर्ग पत्नी की मौत के कुछ घंटे बाद ही पति ने भी छोड़ दी दुनिया, एक साथ उठी दोनों की अर्थी

जमुई: बुजुर्ग पत्नी की मौत के कुछ घंटे बाद ही पति ने भी छोड़ दी दुनिया, एक साथ उठी दोनों की अर्थी

कहते हैं कि विधि के विधान के आगे सब बेबस होते हैं। शनिवार को कुछ ऐसा ही दृश्य जमुई जिले के झाझा शहर के हेलाजोत मोहल्ले में देखने को मिला, जहां एक ही दिन में तीन शव यात्राएं निकलीं। दो शव बुजुर्ग...

जमुई: बुजुर्ग पत्नी की मौत के कुछ घंटे बाद ही पति ने भी छोड़ दी दुनिया, एक साथ उठी दोनों की अर्थी
Malay Ojhaजमुई हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Jan 2022 10:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

कहते हैं कि विधि के विधान के आगे सब बेबस होते हैं। शनिवार को कुछ ऐसा ही दृश्य जमुई जिले के झाझा शहर के हेलाजोत मोहल्ले में देखने को मिला, जहां एक ही दिन में तीन शव यात्राएं निकलीं। दो शव बुजुर्ग दंपति के थे, तो वहीं तीसरा शव एक युवक का था। तीन शवों को निकलता देख पूरा मोहल्ला गमगीन हो उठा था। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार को मोहल्ले की बुजुर्ग महिला सोहगी देवी (80 वर्ष) की मौत हो गई थी। सोहगी देवी की मौत के कुछ घंटे बाद ही उनके वृद्ध पति दर्शन यादव ने भी प्राण त्याग दिए थे। बताया जा रहा है कि अपनी पत्नी की मौत की खबर सुनने के बाद दर्शन यादव (91 वर्ष) ने भी दम तोड़ दिया था। वहीं दूसरी ओर इसी मोहल्ले के ही रहने वाले ब्रह्मदेव पासवान के बेटे विजय कुमार (35 वर्ष) की मौत पश्चिम बंगाल के आसनसोल में हो गई। शनिवार को उसका शव भी यहां पहुंचा। एक ही मोहल्ले से तीन शवों को निकलते देख सैकड़ों लोगों की आंखों से आंसू निकल पड़े। 

epaper