DA Image
23 फरवरी, 2021|5:28|IST

अगली स्टोरी

बिहार में महिला डॉक्टर का कार सहित अपहरण, ड्राइवर को रास्ते में उतार भागे अपहरणकर्ता

सीतामढ़ी के रीगा से महिला डॉक्टर डेजी जायसवाल का बुधवार का अपहरण कर लिया गया। अपहरण के बाद कार से मधुबनी की ओर भाग रहे अपहर्ताओं को बेनीपट्टी पुलिस ने पकड़ लिया। साथ ही डॉक्टर को भी बरामद कर लिया। घटना बुधवार की शाम लगभग सवा सात बजे की है। इस दौरान दोनों अपहर्ताओं ने भागने की भी कोशिश की।

पुलिस के अनुसार महिला डॉक्टर अपने ड्राइवर के साथ रीगा स्थित अपने क्लिनिक से कार से घर जा रही थी। थोड़ी दूर निकलने पर दो लोगों ने कार को रोका और चालक को कब्जे में लेकर डॉक्टर सहित कार लेकर पुपरी की ओर भागने लगे। आगे जाकर दोनों ने डॉक्टर के चालक को नीचे उतार दिया। फिर एक अपहर्ता गाड़ी चलाने लगा और दूसरा डॉक्टर को अपने कब्जे में रखे हुए था।

अपहरण की सूचना मिलने पर सीतामढ़ी एसपी ने मधुबनी एसपी को इसकी जानकारी दी गई। मधुबनी एसपी के निर्देश पर बेनीपट्टी पुलिस हरकत में आयी। संभावित रास्ते पर चारों तरफ से पुलिस कर्मियों को फैला दिया गया। इसी दौरान बसैठ से मधवापुर जाने वाली डीकेबीएम पथ पर चानपुरा मोड़ के निकट एक  गाड़ी आते दिखी। पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम ने गाड़ी रोकी। पुलिस को देख दोनों अपहर्ताओं ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें दबोच लिया। मौके से डॉक्टर को भी मुक्त करा लिया गया।

बेनीपट्टी डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने अपहर्ताओं से पूछताछ के बाद इसकी जानकारी मधुबनी एसपी को दी। फिर महिला डॉक्टर को बेनीपट्टी पुलिस ने रीगा से आये एएसपी को सौंप दिया। वहीं दोनों अपहर्ताओं को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है।

महिला डॉक्टर के अपहरण की सूचना मिलने के साथ ही सीतामढ़ी से जुड़े इलाके पर पुलिस की तैनाती कर दी गयी। गाड़ियों की जांच शुरू करवा दी गयी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की, इस कारण अपहृत डॉक्टर को छुड़ा लिया गया। साथ ही अपहर्ताओं को पकड़ लिया गया। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ जारी है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 - डॉ सत्यप्रकाश, एसपी, मधुबनी।

महिला चिकित्सक के अपहरण की जानकारी मिली। जिसके बाद मधुबनी पुलिस के सहयोग से बेनपट्टी थाना ने उन्हें बरामद कर लिया। उनसे पूछताछ के बाद ही घटना के संबंध में विशेष जानकारी मिल पाएगी।
 - अनिल कुमार, एसपी सीतामढ़ी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:female doctor daisy jaiswal was kidnapped from riga in sitamarhi bihar