ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारहोटल के कमरे में थे महिला और पुरुष सिपाही, पति ने किया हंगामा, पहले गाली-गलौच फिर हुई मारपीट

होटल के कमरे में थे महिला और पुरुष सिपाही, पति ने किया हंगामा, पहले गाली-गलौच फिर हुई मारपीट

राजधानी पटना के एक होटल के कमरे में महिला और पुरुष सिपाही रंगरेलियां मना रहे थे। इसी बीच महिला सिपाही के पति को इस बात की भनक लग गयी। वह राजीव नगर थानांतर्गत रोड नंबर 14 में होटल हैप्पी जर्नी...

होटल के कमरे में थे महिला और पुरुष सिपाही, पति ने किया हंगामा, पहले गाली-गलौच फिर हुई मारपीट
पटना, हिन्दुस्तान टीमTue, 22 Dec 2020 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के एक होटल के कमरे में महिला और पुरुष सिपाही रंगरेलियां मना रहे थे। इसी बीच महिला सिपाही के पति को इस बात की भनक लग गयी। वह राजीव नगर थानांतर्गत रोड नंबर 14 में होटल हैप्पी जर्नी में पहुंच गया। जहां पहले से एक कमरे में महिला और पुरुष सिपाही मौजूद थे। पत्नी को दूसरे के साथ देखकर महिला सिपाही का पति भड़क गया। 

उसने होटल में ही जमकर बवाल काटा। बात मारपीट तक पहुंच गयी। इस बात की खबर मिलते ही राजीव नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। मामले को शांत करने की कोशिश की। हालांकि, महिला सिपाही का पति मानने को तैयार नहीं था। फिर किसी तरह समझा-बुझाकर पुलिस सभी को राजीवनगर थाने पर लेकर आयी। आरोपित सिपाही राजीव कुमार को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। 

महिला सिपाही खुद बीएमपी पांच में है और प्रतिनियुक्ति पर बक्सर में तैनात है। सिपाही बहाली की परीक्षा के दौरान उसकी ड्यूटी पटना में लगी है। वह दो बच्चों की मां है। जबकि आरोपित राजीव कुमार सहरसा जिला पुलिस बल में आर्मोरर के पद पर तैनात है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें