DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › महिला कांस्टेबल ने मेडिकल ऑफिसर से किया दुव्यर्वहार, थानेदार ने लगाई फटकार, दी ये हिदायत
बिहार

महिला कांस्टेबल ने मेडिकल ऑफिसर से किया दुव्यर्वहार, थानेदार ने लगाई फटकार, दी ये हिदायत

निज प्रतिनिधि,डुमरांवPublished By: Sneha Baluni
Sat, 18 Sep 2021 10:32 AM
महिला कांस्टेबल ने मेडिकल ऑफिसर से किया दुव्यर्वहार, थानेदार ने लगाई फटकार, दी ये हिदायत

प्रखंड कार्यालय के ड्रॉप गेट पर गुरुवार को एक महिला चिकित्सक से दुव्यर्वहार पर थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने दंगा दस्ता की महिला आरक्षियों (कांस्टेबल) को फटकार लगायी। थानाध्यक्ष ने महिला आरक्षियों को भविष्य में इस तरह के व्यवहार से बचने की हिदायत दी। थानाध्यक्ष की कार्रवाई से संतुष्ट होकर महिला चिकित्सक ने अपनी शिकायत वापस ले ली।

प्रखंड कार्यालय में पंचायत चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। प्रखंड के मुख्यद्वार पर ड्रॉप गेट बनाया गया है। जहां दंगा दस्ता की महिला आरक्षियों के साथ पुलिस पदाधिकारी को तैनात किया गया है। गुरुवार की सुबह पीएचसी में तैनात महिला मेडिकल ऑफिसर डा. सेतु सिंह अपनी कार से ड्यूटी पर जा रही थीं। ड्राप गेट पर दंगा दस्ता के महिला आरक्षियों ने उन्हें रोका। 

मेडिकल ऑफिसर का कहना है कि गेट पर परिचय पत्र दिखाने के बाद भी आरक्षियों ने दुव्यर्वहार किया। ड्यूटी पर जाने के दौरान यह घटना घटित हुई। ड्यूटी के बाद मेडिकल ऑफिसर ने थाना पहुंच कर शिकायत की। थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने दंगा दस्ता की महिला आरक्षियों को थाने बुलाया और जमकर फटकार लगायी। थानाध्यक्ष ने आरक्षियों को आगे से ऐसी हरकत नहीं करने की हिदायत दी।

संबंधित खबरें