ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारफीडबैक खराब मिल रहा, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे प्रधानमंत्री; तेजस्वी का PM मोदी के दौरे पर तंज

फीडबैक खराब मिल रहा, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे प्रधानमंत्री; तेजस्वी का PM मोदी के दौरे पर तंज

बीते डेढ़ महीनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात बार बिहार का दौरा कर चुके हैं।जिसमें पर तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि फीडबैक खराब मिल रहा, इसलिए बार-बार पीएम मोदी बिहार आ रहे।

फीडबैक खराब मिल रहा, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे प्रधानमंत्री; तेजस्वी का PM मोदी के दौरे पर तंज
Sandeepहिन्दुस्तान ब्यूरो,पटनाFri, 24 May 2024 07:46 AM
ऐप पर पढ़ें

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने गुरुवार को प्रधानमंत्री एवं अन्य नेताओं के बिहार आगमन पर कहा कि उन्हें फीडबैक खराब मिल रहा है, इसलिए बार-बार आ रहे हैं। आज की जरूरत है, नौकरी व रोजगार। नौजवान भटक रहे हैं, पद रिक्त हैं। पूरे भारत में 30 लाख नौकरी तो एक सेकेंड में दे सकते हैं। 70 लाख पद सृजन कर सकते हैं। तेजस्वी ने कहा कि भाजपा का हाल हो गया- सफाचट-सफाचट, सफाचट।

चुनाव प्रचार से लौटने के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने आरोप लगाया कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भाजपा के एजेंट हैं। जब भाजपा हारने लगी तो तीसरे-चौथे चरण के चुनाव के बाद उनसे माहौल बनाने के लिए बुलवाना शुरू कर दिया। वे भाजपा की मानसिकता के आदमी हैं। भाजपा इनको घुमा रही है, फंड दे रही है। तेजस्वी ने चिराग पासवान द्वारा नादान बताए जाने पर कहा कि केक काटने में नादानी क्या है? दो सौ सभा किसी ने की है क्या? नादानी तो वो होती है, जिसकी पार्टी छीन ली गयी, पार्टी को तोड़ दिया गया, घर को छीन लिया, फिर भी हनुमान बने हुए हैं।

यह भी पढ़िए- थक कर नाउम्मीद हो चुके PM मोदी, तेजस्वी के इस बयान पर BJP के विजय सिन्हा किया पलटवार

इसके पूर्व तेजस्वी ने 200 जनसभा पूरी करने पर खुशी जतायी। गुरुवार को सोशल मीडिया पर 3 मिनट 14 सेकेंड का वीडियो जारी किया, जिसमें हेलीकॉप्टर में चुनाव प्रचार में जाने के दौरान तेजस्वी यादव एवं वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने केक काटा। इस दौरान हेलीकॉप्टर में राजद सांसद संजय यादव भी साथ रहे। वीडियो में मुकेश सहनी से तेजस्वी यादव बातचीत कर रहे हैं। इसमें मुकेश सहनी केक दिखाते हैं और बताते हैं कि आपकी दो सौ सभा पूरी हो चुकी है

यह भी पढ़िए- 200 कर लें या 400, जीरो पर ही आउट होंगे; तेजस्वी की डबल सेंचुरी केक पर JDU ने RJD को बताई हैसियत

आपको बता दें बीते डेढ़ महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह लगातार कई बार बिहार का दौरा कर चुके हैं। और दर्जनों चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं। वहीं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा, और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यानथ भी बिहार में चुनाव प्रचार में जुटे हैं। लेकिन सबसे ज्यादा 48 दिनों के भीतर पीएम मोदी ने रैलियां की हैं। जिस पर तेजस्वी यादव ने तंज कसा है।