ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में बेखौफ बदमाश, घर में घुसकर जेडीयू नेता को मारी गोली: हालत गंभीर

बिहार में बेखौफ बदमाश, घर में घुसकर जेडीयू नेता को मारी गोली: हालत गंभीर

बिहार के बेतिया में मंगलवार की देर शाम अपराधियों ने घर में घुसकर जेडीयू नेता को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल जेडीयू नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

बिहार में बेखौफ बदमाश, घर में घुसकर जेडीयू नेता को मारी गोली: हालत गंभीर
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बेतियाTue, 05 Dec 2023 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हो चुके हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 24 घंटे के अंदर ही सत्ताधारी दल के दो नेताओं को गोली मार दी गई। छपरा में एक ओर जहां सोमवार की रात आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं मंगलवार की देर शाम बेतिया में घर में घुसकर जेडीयू नेता को अपराधियों ने गोली मार दी। गोली लगने से घायल हुए जेडीयू नेता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों ने दो अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। 

जानकारी के अनुसार योगापट्टी के लक्ष्मीपुर में मंगलवार की देर शाम जदयू के युवा नेता सह सांसद प्रतिनिधि रामनाथ महतो के पुत्र मनोज कुशवाहा (32 वर्ष) को तीन अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मार दी। इससे जदयू नेता बुरी तरह घायल हो गये। उन्हें परिजनों के सहयोग से योगापट्टी सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक देखकर डॉक्टरों ने उन्हें रेफर कर दिया है। फायरिंग की आवाज पर जुटे ग्रामीणों ने तीन अपराधियों को दबोच लिया। उनकी दो बाइकों के साथ अपराधियों को पुलिस को सौंप दिया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रसाद ने बताया कि घायल जदयू नेता को पुलिस ने जीएमसीएच, बेतिया भेजा है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

बताया गया है कि जदयू नेता घर के अंदर बरामदे पर बैठे थे। इसी दौरान दो बाइक पर सवार तीन अपराधी दरवाजे पर पहुंचे। जब तक जदयू नेता कुछ समझ पाते घर में घुसकर अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज पर वहां अफरातफरी मच गई। हालांकि गोली चलने की आवाज सुनते ही ग्रामीण दौड़े, इसपर अपराधियों को भागना पड़ा। लेकिन ग्रामीणों ने खदेड़कर उन्हें पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को लोगों ने अपराधियों को बाइक समेत सौंप दिया। इधर, परिजनों ने जदयू नेता को सीएचसी में भर्ती कराया। लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें