ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में बेखौफ शराब माफिया, छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर किया हमला; ASI समेत 2 जवान घायल

बिहार में बेखौफ शराब माफिया, छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर किया हमला; ASI समेत 2 जवान घायल

पश्चिम चंपारण (बेतिया) में शराब के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर माफियाओं ने हमला कर दिया। इस हमले में एएसआई सहित दो जवान घायल हो गए हैं। घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है। 

बिहार में बेखौफ शराब माफिया, छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर किया हमला; ASI समेत 2 जवान घायल
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बेतियाSat, 23 Jul 2022 06:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पश्चिम चंपारण (बेतिया) के नवलपुर रमना में शराब के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर माफियाओं ने हमला कर दिया। इसमें एएसआई रमेश पासवान सहित दो जवान मामली रूप से घायल हो गए हैं। घटना शुक्रवार देर शाम की है। 

घायल एएसआई के दाहिने हाथ पर धारदार हथियार से हमला किया गया। इससे उनका हाथ जख्मी हो गया। योगापट्टी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एएसआई समेत दोनों ने प्राथमिक उपचार कराया। थानाध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि सरकारी कार्य में बाधा डालने व पुलिस पर हमला करने के मामले में पांच लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

नीतीश की शराबबंदी की जीतनराम मांझी ने उड़ाई खिल्लीः दो पेग शराब से सेहत को नुकसान नहीं होता

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रमना रेता में देसी चुलाई शराब बनाई जा रही है। सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रमना रेता में छापेमारी करने के लिए गई। पुलिस को आते देख शराब धंधेबाज व उनके समर्थकों ने पुलिस टीम को चारों तरफ से घेरकर हरवे हथियार व ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। इसमें एएसआई रमेश पासवान का हाथ जख्मी हो गया व चोटें आई। किसी तरह भागकर पुलिसकर्मियों ने जान बचाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें