DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवरात्रि में 2 वर्षीय बेटी की पिता ने पटककर की हत्या

नवरात्रि के तीसरे दिन शुक्रवार की सुबह हर कोई मां दुर्गा की आराधना में लीन था। उसी समय एक निर्दयी बाप ने अपनी 2 वर्षीय बेटी की पटककर हत्या कर दी।

Crime (symbolic)

नवरात्रि के तीसरे दिन शुक्रवार की सुबह हर कोई मां दुर्गा की आराधना में लीन था। उसी समय एक निर्दयी बाप ने अपनी 2 वर्षीय बेटी की पटककर हत्या कर दी। मां दुर्गा स्वरूप अपनी बेटी की हत्या करते हुए उस पापी बाप का कलेजा नहीं कांपा। जानकारी के अनुसार नवीनगर प्रखंड के टंडवा थाना के बतसपुर गांव में पिता ने अपनी 2 वर्षीय बेटी की पटक कर हत्या कर दी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया, जबकि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार प्रमोद राम और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। शुक्रवार की सुबह प्रमोद राम और उसकी पत्नी के बीच बहस हुई, जिसके बाद उसने बच्ची को उठा लिया। बेटी को बाहर लेकर प्रमोद राम निकला और जानवरों के बांधने वाले खूटे पर अपनी बेटी को पटक दिया। 

घटनास्थल पर ही बच्ची की मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की यहां भीड़ लग गई। मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। इधर आरोपित को लोगों ने वहीं रोके रखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रमोद राम को गिरफ्तार कर लिया और शव को बरामद कर लिया गया। 

थानाध्यक्ष साजिद हुसैन ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रमोद राम की पत्नी की भूमिका की भी जांच की जा रही है। प्रमोद राम के अलावा एक अन्य व्यक्ति को भी हिरासत में लिया गया है। पूछताछ के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

ये भी पढ़ें: दीवार से टकराया एयर इंडिया का विमान, सभी 136 यात्री सुरक्षित

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:father killed two year daughter during navratri