ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारससुर को दामाद ने पीट-पीटकर मार डाला, बीवी से झगड़े के बाद घर में मचा था घमासान

ससुर को दामाद ने पीट-पीटकर मार डाला, बीवी से झगड़े के बाद घर में मचा था घमासान

नरकटियागंज में एक शख्स ने अपने घर आए ससुर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी का अपनी बीवी से झगड़ा हुआ था। बीवी ने अपने पिता से मारपीट की शिकायत की थी।

ससुर को दामाद ने पीट-पीटकर मार डाला, बीवी से झगड़े के बाद घर में मचा था घमासान
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पश्चिम चंपारणWed, 15 Nov 2023 02:19 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के नरकटियागंज में एक दामाद ने अपने ससुर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात मंगलवार देर रात महुअवा गांव में हुई। मृतक की पहचान बलथर थाना इलाके के लखौरा गांव निवासी अमरुल्लाह शेख (60) के रूप में हुई है। शिकारपुर थाना पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान महुअवा गांव निवासी शेख अलीफ (30) के रूप में हुई है। हालांकि, अन्य आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

एसडीपीओ जय प्रकाश सिंह ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज दिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच पड़ताल में खुलासा हुआ है कि अमरुल्लाह अपनी बेटी के ससुराल आया था। उसे उसकी बेटी हसनतारा खातून ने दामाद द्वारा मारपीट करने की जानकारी दी थी। बेटी के ससुराल पहुंचने पर ससुर अमरुल्लाह की दामाद से बकझक हुई और विवाद हाथापाई तक पहुंच गया। 

इस दौरान ससुर सीढ़ियों से गिर कर जख्मी हो गया। घायल अवस्था मे उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में सभी थाने पहुंचे और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। एसडीपीओ ने बताया कि घटना के हर पहलू की जांच पड़ताल की जा रही है। दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इलाज कराकर लौटने के दौरान पत्नी से स्टेशन पर ही हुआ था विवाद
महुअवा गांव में जांच को पहुंचे एसडीपीओ जयप्रकाश सिंह को ग्रामीणों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शेख अलीफ मंगलवार अपनी पत्नी हसनतारा खातून को लेकर बेतिया इलाज कराने गया था। लौटने के क्रम में नरकटियागंज स्टेशन पर दोनों के बीच बहस हुई और अलीफ ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। घर आने पर भी उसे पीटा गया। इसको लेकर उसने अपने पिता से शिकायत कर दी।

अमरुल्लाह जब बेटी के घर पहुंचा तो दामाद समेत अन्य से विवाद बढ़ गया और मारपीट शुरू हो गई। दामाद व अन्य साथियों ने ससुर की जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने बताया कि ससुर , दामाद और अन्य के बीच काफी देर तक मारपीट हुई। सीढ़ियों से गिर जाने पर ससुर के साथ आए लोग उसे अस्पताल लेकर चले गए।
 जहां मौत की पुष्टि हो जाने पर सभी थाना पहुंचे। बाद में महुअवा गांव शिकारपुर पुलिस पहुँची और आरोपित दामाद गिरफ्तार कर लिया गया।

मृतक की पत्नी के आवेदन पर दर्ज हुई एफआईआर
घटना में मौत के शिकार बने अमरुल्लाह शेख की पत्नी बलथर थाना के लखौरा गांव निवासी जमीला खातून के आवेदन पर शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें महुअवा गांव निवासी शेख अलीफ, शेख मुनीफ ,शेख मोनाफ समेत अन्य को आरोपित किया गया है। थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि मृतक की पत्नी के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इसमे दामाद को घटना के बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपी घर छोड़कर भाग गए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें