ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपिता का दूसरी औरत से चल रहा था चक्कर, विरोध करने पर बेटी को मौत के घाट उतारा

पिता का दूसरी औरत से चल रहा था चक्कर, विरोध करने पर बेटी को मौत के घाट उतारा

पटना के फुलवारीशरीफ में एक पिता ने अपनी 16 साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया। पिता का किसी दूसरी औरत के साथ अवैध संबंध थे जिसका बेटी विरोध कर रही थी।

पिता का दूसरी औरत से चल रहा था चक्कर, विरोध करने पर बेटी को मौत के घाट उतारा
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाSat, 08 Jun 2024 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पटना जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी ही 15 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। बेटी का महज इतना कसूर था कि उसके पिता का किसी दूसरी औरत के साथ चक्कर चल रहा था, जिसका वह विरोध कर रही थी। हत्या के बाद आरोपी पिता की परिवार और स्थानीय लोगों ने जमकर धुनाई कर दी एवं पुलिस के हवाले कर दिया। यह वारदात फुलवारीशरीफ के परसा बाजार थाना इलाके के दरियापुर रविदास टोला की है। 

जानकारी के मुताबिक यह वारदात गुरुवार देर रात को हुई। सूचना मिलते ही परसा बाजार पुलिस मौके पर पहुंची। थानेदार ने बताया कि आरोपी पिता का एक महिला से अवैध संबंध था। इस कारण उसके घर में झगड़े हो रहे थे। आरोपी की 15 साल की बेटी और पत्नी इसका विरोध कर रही थी। गुरुवार रात को इस बात पर कहासुनी हुई। इसके बाद गुस्साए पिता ने गला दबाकर अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

जमीन विवाद में खूनी खेल, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, एबीवीपी नेता समेत दो जख्मी

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया। मृतका की मां के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई। मृतक किशोरी अपने तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है। हत्या के बाद परिवार के लोग सदमे में हैं। स्थानीय लोगों ने मिलकर आरोपी पिता की जमकर पिटाई भी की।