DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारपत्नी ने खेला 'गंदा खेल'... दो बच्चों की हत्या कर खुद फंदे से झूल गया पिता, 5 पेज के सुसाइड नोट में लिखा अपने दिल का दर्द

पत्नी ने खेला 'गंदा खेल'... दो बच्चों की हत्या कर खुद फंदे से झूल गया पिता, 5 पेज के सुसाइड नोट में लिखा अपने दिल का दर्द

मुजफ्फरपुर हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Tue, 26 Oct 2021 09:28 PM
पत्नी ने खेला 'गंदा खेल'... दो बच्चों की हत्या कर खुद फंदे से झूल गया पिता, 5 पेज के सुसाइड नोट में लिखा अपने दिल का दर्द

मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाने के बेनीबाद ओपी के बलहा गांव में दिल दहला देने वाली घटना घटी। पत्नी व ससुराल वालों की प्रताड़ना से आहत युवक अपने दो बच्चों की हत्या की, फिर फंदे से लटकर खुदकुशी कर ली। घटना सोमवार रात की है। मंगलवार सुबह दरवाजा तोड़कर शवों को निकाला गया। दीपक राय (36) की लाश कमरे में फंदे से लटकी हुई थी जबकि उसकी बेटी वाणी (9) व पुत्र प्रियांश (6) की लाश बिछावन पर पड़ी थी। पास में पांच पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें पत्नी व ससुराल वालों पर कई गंभीर आरोप हैं। कई निजी बातें भी सुसाइड नोट में है। घटना से पहले दीपक ने वीडियो भी बनाया था जो वायरल हो रहा है।

मृतक की पत्नी बबीता तीन माह से मायके में रह रही है। घर के दूसरे कमरे में मृतक की वृद्ध मां व एक भाभी अपने बच्चों के साथ रहती है। सोमवार को दीपक अपने ससुराल दरभंगा जिला के कमतौल थाना के हरिहरपुर गया था जहां से देर शाम लौटा था। बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार ने प्रारंभिक छानबीन के बाद बताया कि रात में दोनों बच्चों की तकिया से मुंह-नाक दबाकर हत्या की गई होगी। बच्चों के शरीर पर किसी तरह के जख्म नहीं हैं। आशंका है कि बच्चों की हत्या के बाद दीपक खुद कमरे के बनेरी में धोती का फंदा बनाकर झूल गया। 

बताया गया कि सुबह परिजनों ने कमरे में सन्नाटा देखे तो दरवाजा खोलने को आवाज दिया। लेकिन कमरे से कोई आवाज नहीं आया। इसके बाद ग्रामीण जुटे और दरवाजे को तोड़ा गया। इसके बाद का दृश्य देखकर कोहराम मच गया। दोनों बच्चों का शव बिछावन पर पड़ा था और दीपक फांसी के फंदे से लटका हुआ था।

पीजी कर घर में बैठा था बेरोजगार

बताया गया है कि दीपक राय मिथिला विश्वविद्यालय से पीजी किया था।  पूर्व में एक निजी कंपनी में काम भी किया था। लेकिन इधर कुछ महीनों से घर पर बेरोजगार बैठा हुआ था। पत्नी के मायके चले जाने के बाद दोनों बच्चे पिता के साथ ही रह रहे थे। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनो को सौंप दिया। 

रास्ते में पति व बच्चों के शव देख लौटी बबीता

पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। शव को पोस्टमार्टम में ले जाने के क्रम में ही दीपक की पत्नी बबीता रास्ते में तीनो का अंतिम दर्शन कर फिर मायके लौट गई। वह ससुराल नहीं आयी। देर शाम तीनों का एक साथ दाहसंस्कार कर दिया गया। इस घटना से गांव में मातम पसरा हुआ है।

आज बच्चों को लेने आते ससुराल वाले और पुलिस

आत्महत्या से पहले दीपक राय ने पांच पन्ने का सुसाइड नोट भी लिखा है जो उसकी डायरी में मिला है। सुसाइड नोट में वह अपने सुसाइड का जो कारण बताया है उसे देख सभी हतप्रभ हैं। उसने लिखा है कि कैसे अपनी पत्नी ने ही उसके साथ गंदा खेल खेला व बाद में पलट गई। सुसाइड नोट में बताया कि सोमवार को ससुराल में विवाद को लेकर पंचायत हुई थी। इसमें वहां की स्थानीय पुलिस भी थी। इसमें बांड बना था कि दोनों बच्चों को दीपक के पास से मंलवार को पुलिस की मौजूदगी में ससुराल वाले ले जाएंगे। उसने लिखा है कि उससे जबरन बांड बनाया गया। 

 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें