ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबाप सावन में मटन, बेटा रामनवमी में मछली; लालू, तेजस्वी, राहुल गांधी पर BJP के सम्राट का प्रहार

बाप सावन में मटन, बेटा रामनवमी में मछली; लालू, तेजस्वी, राहुल गांधी पर BJP के सम्राट का प्रहार

सम्राट चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के राहुल गांधी ने लालू प्रसाद को मुखिया चुनाव लड़ने लायक भी नहीं रहने दिया। अब उसी कांग्रेस के उम्मीदवार के लिए राजद वोट मांग रही है।यह दुर्भाग्य की बात है।

बाप सावन में मटन, बेटा रामनवमी में मछली; लालू, तेजस्वी, राहुल गांधी पर BJP के सम्राट का प्रहार
Sudhir Kumarसंजय कुमार,भागलपुरSun, 21 Apr 2024 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

भालगपुर की चुनावी जनसभा में नीतीश सरकार के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कांग्रेस लीडर राहुल गांधी और लालू परिवार पर जोरदार हमला किया तो नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की सरकार की उपलब्धियां गिनाई।  लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण में भागलपुर में चुनाव है। यहां 26 अप्रैल को मतदान होने वाला है। भागलपुर के चुनावी मैदान में एनडीए से जदयू के अजय मंडल के खिलाफ महागठबंधन से कांग्रेस पार्टी के अजीत शर्मा चुनाव लड़ रहे हैं।

सम्राट चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के राहुल गांधी ने  लालू प्रसाद को मुखिया चुनाव लड़ने लायक भी नहीं रहने दिया। अब उसी कांग्रेस के उम्मीदवार के लिए  राजद  वोट मांग रही है। यह दुर्भाग्य है। भागलपुर से कांग्रेस पार्टी के अजीत शर्मा चुनाव लड़ रहे हैं।  सम्राट चौधरी ने कहा कि हमें लगा कि भागलपुर में राहुल गांधी लोगों से माफी मांगेंगे कि उनके अध्यादेश फाड़ने के चलते लालू का यह हाल हुआ है लेकिन वे तो तेजस्वी यादव को गले लगा रहे थे। उन्होंने कहा कि  तेजस्वी यादव भी सनातन धर्म विरोधी हैं। भला रामनवमी और चैती छठ में कोई हिंदू मछली खाता है। बाप सावन में मटन खाते हैं और बेटा रामनवमी में मछली। पिछले दिनों हेलिकॉप्टर में तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी की मछली पार्टी का वीडियो देश  भर में राजनीति घमासान का कारण बन गया। उसके पहले सावन महीने में दिल्ली में मीसा भारती के आवास पर लालू यादव और कांग्रेस लीडर राहुल गांधी ने मटन बनाया, खाया और वीडियो वायरल किया था। चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने इस पर सवाल उठाया।

उन्होंने कहा कि अब नल जल योजना की तरह घर-घर पाइप से गैस पहुंचाई जाएगी।  2025 की विधानसभा चुनाव में जाने से पहले बिहार के सभी कच्चे मकान को पक्का किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बगैर 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दिए विधानसभा के लिए वोट मांगने एनडीए लोगों के पास नहीं जायेगी। वे रविवार को नाथनगर प्रखंड की कजरैली पंचायत के बहादुरपुर गांव में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने भी सभा को संबोधित किया। महागठबंधन वाले बिहार को फिर से लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं। तो बताइए के  लालटेन से मोबाइल कैसे चार्ज होगा। उसके लिए बिजली चाहिए जो नीतीश कुमार ने दिया है। पहले लड़कियां स्कूल नहीं जाती थीं। अब खूब पढ़ रही हैं। आप लोग एनडीए को सपोर्ट कर नरेंद्र मोदी के हाथों में देश की कमान सौंप कर निश्चिंत हो जाइए।