DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारबेतिया में दिव्यांग दुकानदार को बचाने आए पिता की पीट-पीटकर हत्या, मुख्य आरोपित महिला गिरफ्तार

बेतिया में दिव्यांग दुकानदार को बचाने आए पिता की पीट-पीटकर हत्या, मुख्य आरोपित महिला गिरफ्तार

बेतिया हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sat, 16 Oct 2021 05:54 PM
बेतिया में दिव्यांग दुकानदार को बचाने आए पिता की पीट-पीटकर हत्या, मुख्य आरोपित महिला गिरफ्तार

बेतिया के मुफ्फसिल थाने के पूर्वी फरवा गांव में दिव्यांग किराना व्यवसायी के पिता रामजी साह (65) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वे बेटे को बचाने के लिए पहुंचे थे। घटना शुक्रवार की है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया कि मामले में किराना व्यवसायी सत्यदेव साह की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गयी है। जिसमें मालती देवी, विरू साह, विक्की कुमार, आकाश कुमार को नामजद किया गया है। मुख्य आरोपी मालती देवी को गिरफ्तार कर न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

एफआईआर में व्यवसायी ने कहा है कि मैं अपनी दुकान पर बैठा था। सुबह 8 बजे आरोपित मेरी दुकान पर पहुंच गए। इसके बाद मुझे मारने-पीटने लगे। चिल्लाने की आवाज सुनकर मेरे पिता रामजी साह बचाने पहुंचे तब आरोपितों ने उन्हें सड़क पर पटक कर पीटना शुरू कर दिया। पिटाई से मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

घटना की सूचना मिलने पर मुफस्सिल पुलिस गांव में पहुंची और परिजनों की शिकायत पर मालती देवी को हिरासत में ले लिया। एफआईआर में परिजनों ने मालती को ही मुख्य आरोपित करार दिया है।

पुलिस ने प्रथम दृष्टया मालती देवी की संलिप्ता को सत्य मानते हुए उन्हें न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वे लोग घर छोड़कर फरार है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें