ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारअपनी पसंद से करना चाहती थी शादी, पिता ने दिल्ली बुलाकर रेता गला, खेत में ठिकाने लगाई लाश

अपनी पसंद से करना चाहती थी शादी, पिता ने दिल्ली बुलाकर रेता गला, खेत में ठिकाने लगाई लाश

बिहार के मुजफ्फरपुर में रहने वाले पिता ने अपनी बेटी की दिल्ली बुलाकर हत्या कर दी। परिवार वालों को बेटी का किसी लड़के के साथ होने का पता चल गया था। बेटी अपनी पसंद की जगह शादी करना चाहती थी।

अपनी पसंद से करना चाहती थी शादी, पिता ने दिल्ली बुलाकर रेता गला, खेत में ठिकाने लगाई लाश
Ratanहिंदुस्तान,मुजफ्फरपुरTue, 18 Jun 2024 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के कंझावला इलाके से हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। पिता ने अपनी ही बेटी का कत्ल कर दिया। हत्या के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए चांदपुर गांव के पास एक खेत में फेंक दिया है। बाप-बेटी बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले हैं। 

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने कबूल किया कि उसकी बेटी घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर अपनी पसंद की जगह शादी करना चाहती थी। जब यह बात हम लोगों को पता चली तो उसे समझाने की कोशिश करी लेकिन वह राजी ही नहीं हुई। परिवार के खिलाफ जाने के कारण पिता को क्रोध आया, इसका नतीजा उसकी मौत के रूप में सामने आया। आरोपी ने कबूल किया कि उसने अपनी बेटी की धारदार ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी है।  

इस मामले की तहकीकात कर रहे पुलिस उपायुक्त डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि शख्स बेटी की हत्या के बाद लाश को कैब से लेकर आया था और खेत में लाश फेंककर चला गया। कैब चालक से पूछताछ करने पर पता चला कि दोस्त नंदकिशोर ने उसे कैब लेकर आने के लिए कहा था तो वह उसके साथ चला आया। 

पूछताछ में नंदकिशोर ने कबूला कि बेटी मां के साथ बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक गांव में रहती थी। उसकी पत्नी ने कुछ दिन पहले बताया था कि उसकी बेटी किसी लड़के के संपर्क में है। घरवालों ने उसे हिदायतें दी कि वो ऐसा कुछ भी न करे जिससे समाज में घर की छवि धूमिल हो, लेकिन बेटी ने परिवार वालों की बात नहीं सुनी। ये बात घरवालों में खासकर नंदकिशोर को गवारा नहीं हुई। इसलिए उसने बेटी को मुजफ्फरपुर से बुलाकर दिल्ली में हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। हत्या से जुड़े सभी पहलुओं पर जांच हो रही है। मामले के सभी धागे पूरी तरह खुलने पर आरोपी को सजा मिलेगी।