ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: गैंगरेप में विफल रहने पर छात्रा पर तेजाब डाला

बिहार: गैंगरेप में विफल रहने पर छात्रा पर तेजाब डाला

बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज इलाके में शुक्रवार रात एक स्वर्ण व्यवसायी की पुत्री व इंटर की छात्रा से घर में घुसकर गैंग रेप का प्रयास किया गया। तीन बदमाशों ने पहले व्यवसायी की पत्नी को गन प्वाइंट पर...

बिहार: गैंगरेप में विफल रहने पर छात्रा पर तेजाब डाला
भागलपुर | वरीय संवाददाता Sat, 20 Apr 2019 11:22 AM
ऐप पर पढ़ें

बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज इलाके में शुक्रवार रात एक स्वर्ण व्यवसायी की पुत्री व इंटर की छात्रा से घर में घुसकर गैंग रेप का प्रयास किया गया। तीन बदमाशों ने पहले व्यवसायी की पत्नी को गन प्वाइंट पर लिया और छात्रा को खींचने लगे। चिल्लाने पर सिर पर एसिड डाल दिया। हल्ला सुनकर आसपास के लोग दौड़े लेकिन बदमाश पश्चिम के रास्ते भागने में सफल हो गए। 

एसिड की जलन से छटपटा रही छात्रा को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख बोकारो जनरल अस्पताल रेफर कर दिया। बेटी को बचाने में मां का हाथ भी झुलस गया है। सूचना मिलने पर सिटी एसपी और सिटी डीएसपी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दो संदिग्ध प्रिंस और उसके भाई को हिरासत में ले लिया।

अस्पताल में भर्ती छात्रा की मां ने बताया कि रात करीब आठ बजे मां-बेटी किचन में खाना बना रहे थी। इसी दौरान छत की सीढ़ी से तीन नकाबपोश घर में घुस आए। डरी सहमी मां ने कहा कि बोतल में भरकर एसिड लाया था। बेटी के सिर पर पूरा बोतल एसिड डाल दिया, जिससे चिल्लाने लगी और अपने कमरे में बेड पर जाकर गिर गई। दरवाजा खोलकर तीनों बदमाश भाग गए। 

एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि छात्रा पर एसिड एटैक की घटना हुई है। सिटी डीएसपी के नेतृत्व पुलिस टीम का गठन किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें