ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: सिकंदराबाद से पार्सल लेकर दरभंगा पहुंची ट्रेन, स्टेशन पर धमाके से अफरातफरी

बिहार: सिकंदराबाद से पार्सल लेकर दरभंगा पहुंची ट्रेन, स्टेशन पर धमाके से अफरातफरी

सिकंदराबाद से गुरुवार को दरभंगा जंक्शन पहुंची सिकंदराबाद-दरभंगा एक्सप्रेस के पार्सल वैन से उतारे गए रेडीमेड कपड़े के पैकेट में ब्लास्ट हुआ। हालांकि इसमें किसी तरह के जान-माल की क्षति नहीं...

बिहार: सिकंदराबाद से पार्सल लेकर दरभंगा पहुंची ट्रेन, स्टेशन पर धमाके से अफरातफरी
दरभंगा। एक प्रतिनिधिThu, 17 Jun 2021 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

सिकंदराबाद से गुरुवार को दरभंगा जंक्शन पहुंची सिकंदराबाद-दरभंगा एक्सप्रेस के पार्सल वैन से उतारे गए रेडीमेड कपड़े के पैकेट में ब्लास्ट हुआ। हालांकि इसमें किसी तरह के जान-माल की क्षति नहीं हुई। मौके पर मुस्तैद आरपीएफ निरीक्षक ब्रजेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सिकंदराबाद-दरभंगा एक्सप्रेस गुरुवार को दिन के1:18 बजे दरभंगा जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर दो पर रुकी। ट्रेन रुकने के कुछ घंटे के बाद पीछे लगे पार्सल वैन से लगेज का पैकेट उतारा जाने लगा। करीब 3:25 बजे रेडीमेड कपड़ों के पैकेट में से एक पैकेट में विस्फोट हुआ। इससे जंक्शन पर अफरातफरी मच गई। लेकिन किसी तरह का नुकसान नहीं होने की जानकारी मिलने पर लोगों ने राहत की सांस ली। 

ब्रजेश कुमार ने बताया कि जले हुए पैकेट को खोलकर उसमें से कपड़ों को निकाला गया तो कपड़ों के बीच से तकरीबन 50 एमएल की शीशे की एक छोटी बोतल मिली, जिसका ढक्कन विस्फोट में उड़ चुका है। सूचना मिलने पर समस्तीपुर से जीआरपी के डीएसपी नवीन कुमार भी मौके पर पहुंचे। घटना की छानबीन की जा रही है। जीआरपी थानाध्यक्ष मो. हारून रशीद एवं डीएसपी नवीन कुमार मुआयना करने में जुटे हुए हैं। इधर, सूत्रों के अनुसार जिस पैकेट में विस्फोट हुआ है वह किसी मो. सुफियान के नाम से बुक था। आरपीएफ निरीक्षक ब्रजेश कुमार ने बताया कि इसकी विस्तृत जानकारी हासिल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें