ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारदरभंगा में पुल के एप्रोच सड़क को दुरुस्त कराने गए कार्यपालक अभियंता धंसना संग नदी में गिरे, बची जान

दरभंगा में पुल के एप्रोच सड़क को दुरुस्त कराने गए कार्यपालक अभियंता धंसना संग नदी में गिरे, बची जान

बहेड़ी-हथौड़ी कोठी पथ में बागमती (करेह) पर बने पुल के एप्रोच सड़क को दुरुस्त कराने गए दरभंगा प्रमंडल लोक निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता पवन कुमार सिंह शुक्रवार को नदी में गिर गए। वहां मौजूद...

दरभंगा में पुल के एप्रोच सड़क को दुरुस्त कराने गए कार्यपालक अभियंता धंसना संग नदी में गिरे, बची जान
हायाघाट(दरभंगा) | संवाद सूत्रSat, 01 Aug 2020 11:05 AM
ऐप पर पढ़ें

बहेड़ी-हथौड़ी कोठी पथ में बागमती (करेह) पर बने पुल के एप्रोच सड़क को दुरुस्त कराने गए दरभंगा प्रमंडल लोक निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता पवन कुमार सिंह शुक्रवार को नदी में गिर गए। वहां मौजूद स्थानीय प्रदीप चौधरी, अभियंता के साथ गए विभागीय लोगों एवं मजदूरों ने उनकी जान बचाई।
दरअसल उक्त पुल की एप्रोच सड़क के क्षतिग्रस्त होने पर उन्होंने इसकी मरम्मत के आदेश दिए थे। संवेदक वहां कार्य करवा रहे थे। वे कार्यस्थल पर पहुंचकर पुल किनारे एप्रोच पर ही खड़े होकर निरीक्षण कर कुछ निर्देश दे रहे थे कि एकाएक एप्रोच का धंसना गिर गया और वे धंसना समेत नदी में चले गए। इस घटना के बाद उक्त एप्रोच के 200 मीटर की दूरी में लोगों के आने-जाने पर रोक लगा दी गई है। वहां फिलहाल यातायात बंद है।
उल्लेखनीय है कि उक्त पुल के खरारी गांव की तरफ के एप्रोच पर बाढ़ का पानी बह रहा है। यहां के लोग नाव से एप्रोच पार कर फिर पुल पर आते थे तब बहेड़ी जाते थे। अब बहेड़ी की तरफ के एप्रोच में धंसना गिरने से उधर से भी एप्रोच को बंद कर दिया गया है। अब खरारी, हथौड़ी कोठी समेत दर्जनभर गांवों के लोगों को बरियाही घाट (शिवाजीनगर, समस्तीपुर) स्थित पुल पार कर बहेड़ी जाना पड़ेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें