ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपूर्व मेयर मर्डर केस: तेजस्वी यादव का नीतीश सरकार पर हमला-अब बिहार में AK-47 रखना आम बात

पूर्व मेयर मर्डर केस: तेजस्वी यादव का नीतीश सरकार पर हमला-अब बिहार में AK-47 रखना आम बात

बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर की हत्या के मामले में तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को दिन-दहाड़े AK-47 से मार दिया गया।...

पूर्व मेयर मर्डर केस: तेजस्वी यादव का नीतीश सरकार पर हमला-अब बिहार में AK-47 रखना आम बात
पटना, लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Sep 2018 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर की हत्या के मामले में तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को दिन-दहाड़े AK-47 से मार दिया गया। नीतीश सरकार की नाकामियों से बिहार में AK-47 एक आम हथियार हो गया है। उन्होंने अपने ट्वीट मेंइस साल के तीन बड़े हत्याकांड का भी जिक्र किया है।

पूर्व मेयर मर्डर: मुजफ्फरपुर में हो चुकी हैं कई हाई प्रोफाइल हत्याएं

आपको बता दें कि रविवार शाम सात बजे मुजफ्फरपुर के नगर थाना के बनारस बैंक चौक स्थित अग्निशमन कार्यालय के पास बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मेयर समीर कुमार को एके 47 से भून दिया। बाइक सवार अपराधियों ने चंदवारा ट्रेनिंग कॉलेज से आगे बढ़ने पर अग्निशमन कार्यालय से चंद कदम पहले पूर्व मेयर समीर कुमार की कार को घेरकर सामने से अंधाधुंध गोलियां बरसाई। शातिर अपराधियों की गोली से मौके पर ही पूर्व मेयर समीर कुमार व उनके ड्राइवर रोहित कुमार की मौत हो गई। इसके बाद हथियार लहराते बाइक सवार अपराधी भाग निकले। समीर कुमार लकड़ीढ़ाई की तरफ से बनारस बैंक चौक की तरफ आ रहे थे। घटना के पीछे प्रॉपर्टी डीलिंग व पुरानी अदावत की बात बताई जा रही है।

मुजफ्फरपुर: पूर्व मेयर समीर कुमार सहित दो को AK-47 से भूना

घटना की सूचना पर आईजी सुनील कुमार, एसएसपी हरप्रीत कौर, टाउन डीएसपी मुकुल कुमार रंजन के साथ नगर, काजी मोहम्मदपुर, ब्रह्मपुरा, बेला, मिठनपुरा समेत कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। टाउन डीएसपी ने पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या की पुष्टि करते हुए बताया कि वारदात में शामिल गिरोह को चिह्नित किया जा रहा है। जिले की सीमा को सील कर सभी थानों को अलर्ट किया गया है। साथ ही अगल-बगल के जिलों की पुलिस से भी संपर्क साधा गया है। पुलिस घटनास्थल के पास एक निजी स्कूल का सीसीटीवी फुटेज खंगाली है। हालांकि उसमें कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया गया है कि घटना के समय उस इलाके की बिजली गुल थी। पुलिस मोहल्ले के लोगों व आसपास के दुकानदारों से पूछताछ कर अपराधियों की शिनाख्त कर रही है। देर रात एसआईटी ने आधा दर्जन संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया। दूसरी तरफ शहर के कुछ होटलों में भी छापेमार भी की गई। अखाड़ाघाट से लेकर सिकंदरपुर तक के सीसीटीवी को भी खंगाला गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें