EVM will be removed save country movement Tejpratap yadav - ‘ईवीएम हटाओ, देश बचाओ’ आंदोलन करेंगे : तेजप्रताप DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘ईवीएम हटाओ, देश बचाओ’ आंदोलन करेंगे : तेजप्रताप

पूर्व मंत्री तेजप्रताप ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को पत्र लिख कर साफ कर दिया कि राजद के सभी उम्मीदवारों को एक दूसरे पर दोषारोपण नहीं कर ईमानदारी पूर्वक अपनी हार की समीक्षा करनी चाहिए। कहा वे जल्द ही ‘ईवीएम हटाओ, देश बचाओ’ आंदोलन शुरू करेंगे।

अपने पत्र में तेजस्वी को अर्जुन नाम से संबोधित करते हुए लिखा कि तेजस्वी को ही नेता प्रतिपक्ष बने रहना है और जो उनके इस्तीफे की बात करते हैं, उनका वे विरोध करते हैं। उन्होंने हमेशा पार्टी के अंदर आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों व परिवार को तोड़ने वालों के खिलाफ आवाज उठायी है। योग्य, युवा और ईमानदार एवं स्वच्छ छवि के लोगों को उम्मीदवार बनाने की मांग की। लिखा है कि केवल दो सीट शिवहर और जहानाबाद मांगी थी। उनकी एक भी मांग या सलाह नहीं सुनी गई। आपको (तेजस्वी) बार-बार इर्द-गिर्द के लोगों से सावधान रहने को कहा। 

तेजप्रताप ने कहा कि हार की जिम्मेदारी उन्हें उठानी चाहिए, जिन्होंने टिकट बांटे और जो उम्मीदवार लड़े थे। कहा कि अगले वर्ष विधानसभा का चुनाव एकजुट होकर आपसी सामंजस्य से लड़ना होगा। तेजस्वी से आग्रह किया कि वे विधानसभा चुनाव में स्वच्छ एवं योग्य छवि के उम्मीदवार को टिकट दें। निवेदन भी किया कि बड़े भाई होने के नाते उनकी बात सुनी जाए। कहा कि वे आगे की हर लड़ाई में कृष्ण की भांति उनके साथ हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:EVM will be removed save country movement Tejpratap yadav