ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारCM जनता दरबार में आने से भी काम नहीं होता, फरियादी ने कहा तो चौंके नीतीश, बोले- फोन लगाइए जरा...

CM जनता दरबार में आने से भी काम नहीं होता, फरियादी ने कहा तो चौंके नीतीश, बोले- फोन लगाइए जरा...

यह मामला सहरसा के ग्रामीण इलाके में अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र के निर्माण से संबंधित है। फरियादी ने बताया कि 2022 में 11 अप्रैल को मेरे भाई यही मांग लेकर आए थे। पर अभी तक काम नहीं हुआ।

CM जनता दरबार में आने से भी काम नहीं होता, फरियादी ने कहा तो चौंके नीतीश, बोले- फोन लगाइए जरा...
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,पटनाMon, 14 Aug 2023 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जनता दरबार आयोजित किया गया। जनता दरबार में पहुंचे एक फरियादी की बात सुनकर नीतीश कुमार चौंक पड़े। सहरसा से आए युवक ने बताया कि दूसरी बार यह मामला जनता दरबार में लाया गया है। पहले भी उसका भाई फरियाद लेकर आया था लेकिन काम नहीं हुआ तो उसे आना पड़ा। मुख्यमंत्री यह सुनकर आश्चर्य में पड़ गए।

दरअसल यह मामला सहरसा के ग्रामीण इलाके में अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र के निर्माण से संबंधित है। फरियादी ने बताया कि 2022 में 11 अप्रैल को  मेरे भाई यही मांग लेकर आए थे। उसी समय आपके द्वारा अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया गया था। लेकिन अब तक काम शुरू नहीं हुआ।

  Flood: कोसी ने तोड़ा 35 सालों का रिकॉर्ड, 4.62 लाख क्यूसेक पानी डिस्चार्ज, इलाका खाली करने का अलर्ट; मंत्री संजय झा ने किया ट्वीट

यह सुनकर मुख्यमंत्री ने कहा कि जरा फोन लगाइए। सीएम के आदेश पर  स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव को फोन लगाया गया। मुख्यमंत्री ने पूछा कि एक ही मामले को लेकर दूसरी बार फरियादी आया है, देखिए काम क्यों नहीं हुआ?  अधिकारी द्वारा बताया गया कि मामला कोर्ट में चल रहा है। स्वास्थ्य केंद्र निर्माण के लिए जिस स्थान का चयन किया गया था वहां कोर्ट की ओर से रोक लगाई गई है। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जरा इन्हें समझा दीजिए कि कोर्ट की ओर से क्यों रोक लगाई गई है।  अगर कोई दूसरा विकल्प बता दीजिए। सीएम ने अपने प्रधान सचिव को बुलाकर मामले को देखने का निर्देश दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें