ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारभाजपा के पान, तांती, बुनकर सम्मेलन में 200 लोग भी नहीं पहुंचे, आरजेडी बोली- जेडीयू नहीं BJP टूटेगी

भाजपा के पान, तांती, बुनकर सम्मेलन में 200 लोग भी नहीं पहुंचे, आरजेडी बोली- जेडीयू नहीं BJP टूटेगी

आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि इस कार्यक्रम के असफल होने पर बीजेपी बौखला गई है। बीजेपी के नेता जेडीयू के टूटने की बात कर रहे हैं, जबकि भाजपा ही टूटेगी।

भाजपा के पान, तांती, बुनकर सम्मेलन में 200 लोग भी नहीं पहुंचे, आरजेडी बोली- जेडीयू नहीं BJP टूटेगी
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSat, 25 Nov 2023 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार की राजधानी पटना में शनिवार को बीजेपी के पान, तांती, बुनकर समाज पर केंद्रित सम्मलेन में कुर्सियां खाली रहने पर राजनीति गर्मा गई है। जेडीयू और आरजेडी ने इसे लेकर बीजेपी पर तंज कसा है। बापू सभागार में आयोजित वीरांगना झलकारी बाई जयंती समारोह में भीड़ नहीं उमड़ी। आगे की कुछ सीटों को छोड़कर पूरे हॉल की कुर्सियां खाली रही। आरजेडी ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी एक तरफ जेडीयू में टूट का दावा कर रही है, दूसरी तरफ खुद ही भीड़ नहीं जुटा पा रही है। टूट जेडीयू में नहीं बीजेपी में होगी।

लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने शनिवार को बीजेपी के पान, तांती व बुनकर समाज के कार्यक्रम को लेकर तंज किया। उन्होंने दावा किया कि इस कार्यक्रम में 50-60 लोग ही जुटे। आरजेडी नेता ने कहा कि इस कार्यक्रम के असफल होने पर बीजेपी बौखला गई है। बीजेपी के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के टूटने की बात कर रहे हैं, जबकि भाजपा ही टूटेगी।

दूसरी ओर, जेडीयू ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बीजेपी के कार्यक्रम का वीडियो शेयर किया। इसमें खाली पड़ी कुर्सियों पर तंज कसते हुए कहा कि झूठ की बुनियाद पर चलने वाली पार्टी का ये पूरा सच है। बीजेपी खुद को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करती है। मगर पटना में आयोजित बीजेपी के एक कार्यक्रम में गिनती के 100 लोग भी नहीं पहुंच पाए।

ललन, बिजेंद्र सब तेजस्वी के साथ जाएंगे; नित्यानंद का नीतीश की जेडीयू में टूट का दावा

बता दें कि पान, तांती और बुनकर जाति के लोगों पर फोकस करते हुए बीजेपी ने शनिवार को वीरांगना झलकारी बाई जयंती समारोह का आयोजन किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी ने इस कार्यक्रम में 20 हजार लोगों के जुटने का दावा किया था। हालांकि, दावा के उलट इस समारोह में 200 लोग भी नहीं पहुंचे। इस कार्यक्रम को पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा समेत बिहार बीजेपी के आला नेताओं ने संबोधित किया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें