ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबेगूसराय में 67 लाख कैश के साथ इंजीनियर गिरफ्तार, वंदे भारत से उतरने पर जांच के बाद जीआरपी ने पकड़ा

बेगूसराय में 67 लाख कैश के साथ इंजीनियर गिरफ्तार, वंदे भारत से उतरने पर जांच के बाद जीआरपी ने पकड़ा

करीब साढ़े 67 लाख कैश के साथ रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर को जीआरपी ने बेगूसराय स्टेशन पर गुरुवार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार रेल अधिकारी कटिहार में सीनियर सेक्शन इंजीनियर के पद पर कार्यरत है।

बेगूसराय में 67 लाख कैश के साथ इंजीनियर गिरफ्तार, वंदे भारत से उतरने पर जांच के बाद जीआरपी ने पकड़ा
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बेगूसरायThu, 16 May 2024 08:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बेगूसराय जिले में करीब साढ़े 67 लाख कैश के साथ रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर को जीआरपी ने बेगूसराय स्टेशन पर गुरुवार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार रेल अधिकारी कटिहार में सीनियर सेक्शन इंजीनियर के पद पर कार्यरत है। उक्त रेल अधिकारी की गिरफ्तारी बेगूसराय स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस से उतरने के बाद बैग जांच के क्रम में हुई। बैग में कुल 67 लाख 50 हजार रुपये थे। गिरफ्तार सीनियर सेक्शन इंजीनियर 33 वर्षीय नीतीश कुमार पटना जिले के मरांची का रहने वाला है।

पुलिस की पूछताछ में इंजीनियर द्वारा बताया गया कि उक्त पैसा पूर्णिया से बेगूसराय लाया जा रहा था। उक्त पैसा उसके किसी रिश्तेदार कोयला कारोबारी का है। हालांकि, पुलिस ने बताया कि उक्त गिरफ्तार रेल अधिकारी द्वारा कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दिया गया और न ही पैसे से संबंधित कागजात ही दिखाये गए। 

सहरसा में बड़ी वारदात, स्कूल में पहुंचे आधा दर्जन बदमाश; कक्षा में पढ़ा रहे शिक्षक को चाकू घोंपा

जीआरपी थानाध्यक्ष सुशील कुमार शर्मा ने बताया कि उक्त यात्री की गिरफ्तारी नियमित जांच के दौरान की गई। बैग में मोटी रकम का कैश होने की जानकारी मिलते ही आयकर विभाग को सूचना दी गई। आयकर अधिकारी विवेकानंद द्वारा जांच करने के बाद कैश को जब्त कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है। वहीं, सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार रेल अधिकारी तेघड़ा के पूर्व विधायक ललन कुंवर के दामाद हैं।