ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार दौरे पर चुनाव आयोग की टीम, कई जिलों के डीएम-एसएसपी संग बैठक

बिहार दौरे पर चुनाव आयोग की टीम, कई जिलों के डीएम-एसएसपी संग बैठक

चुनाव आयोग की उच्च स्तरीय टीम ने पटना के एक्जीविशन रोड स्थित होटल में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा बैठक शुरू की। बैठक में पटना, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, सारण, सीवान व गोपालगंज के जिला...

चुनाव आयोग की उच्च स्तरीय टीम ने पटना के एक्जीविशन रोड स्थित होटल में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा बैठक शुरू की।
1/ 2चुनाव आयोग की उच्च स्तरीय टीम ने पटना के एक्जीविशन रोड स्थित होटल में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा बैठक शुरू की।
बिहार विधानसभा आम चुनाव, 2020 को लेकर भारत  निर्वाचन आयोग की उच्च स्तरीय दो सदस्यीय टीम सोमवार को पटना पहुंची।
2/ 2बिहार विधानसभा आम चुनाव, 2020 को लेकर भारत निर्वाचन आयोग की उच्च स्तरीय दो सदस्यीय टीम सोमवार को पटना पहुंची।
पटना, हिन्दुस्तान टीमMon, 14 Sep 2020 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनाव आयोग की उच्च स्तरीय टीम ने पटना के एक्जीविशन रोड स्थित होटल में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा बैठक शुरू की। बैठक में पटना, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, सारण, सीवान व गोपालगंज के जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी और जिला पुलिस अधीक्षक शामिल हैं। बैठक में इन ज़िलों में विधानसभावार चुनावी तैयारियों की समीक्षा की जा रही है। इसके पूर्व आयोग की टीम ने मुजफ्फरपुर में सुबह में बैठक कर उत्तर बिहार के ज़िलों की समीक्षा की।

इससे पहले भारत  निर्वाचन आयोग की उच्च स्तरीय दो सदस्यीय टीम सोमवार को पटना पहुंची। इस टीम में उप निर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन और उप  निर्वाचन आयुक्त चंद्रभूषण कुमार शामिल हैं। पटना पहुंचने के बाद आयोग की टीम एयरपोर्ट से मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गई। 

मुजफ्फरपुर में होटल ब्लू डायमंड रिसोर्ट में समीक्षा बैठक आयोजित की गई। वहां उत्तर बिहार के जिलों मुजफ्फरपुर, सीतामढी, शिवहर, पश्चिमी चंपाण, पूर्वी चंपारण, वैशाली, दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, सहरसा, सुपौल एवं मधेपुरा में चुनाव तैयारियों की समीक्षा की गई। बैठक में सभी संबंधित जिलों के जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक शामिल हुए।  

15 सितंबर को आयोग की टीम भागलपुर में समाहरणालय स्थित समीक्षा भवन में 9.15 से 1.00 बजे तक और बोधगया (गया) में होटल रॉयल रेजिडेंसी में 2.45 बजे से  4.30 बजे तक समीक्षा बैठक आयोजित की जाएगी। भागलपुर में आयोजित बैठक में भागलपुर, बांका, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, जमुई, खगड़िया, बेगूसराय, पूर्णियां, अररिया, किशनगंज एवं कटिहार जिलों की चुनाव तैयारियों की समीक्षा की जाएगी। जबकि बोधगया में आयोजित बैठक में गया, जहानाबाद, अरवल, नवादा, औरंगाबाद, कैमूर एवं रोहतास जिलों की चुनाव तैयारियों की समीक्षा की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें