ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलालू की विधायक किरण देवी के घर ED का छापा, आरा से लेकर पटना तक रेड, बालू कारोबारी हैं पति

लालू की विधायक किरण देवी के घर ED का छापा, आरा से लेकर पटना तक रेड, बालू कारोबारी हैं पति

राजद विधायक किरण देवी के पति और आरजेडी के पूर्व विधायक अरूण यादव के घर पर ईडी ने छापा मारा है। हालांकि इस दौरान दोनों ही लोग घर पर मौजूद नहीं थे। घर में मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है।

लालू की विधायक किरण देवी के घर ED का छापा, आरा से लेकर पटना तक रेड, बालू कारोबारी हैं पति
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,आराTue, 27 Feb 2024 08:50 AM
ऐप पर पढ़ें

राजद सुप्रीमो लालू यादव के करीबी और पूर्व विधायक अरूण यादव के अगिआंव स्थित आवास पर ईडी की रेड चल रही है। हालांकि आवास पर न ही अरुण यादव मौजूद हैं। और न ही उनकी पत्नी किरण देवी। बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारियों के साथ ईडी की टीम मौजूद है। और पूछताछ कर रही है। ED की 10 सदस्यीय टीम राजद विधायक किरण देवी के घर पर मौजूद है। संदेश से किरण देवी आरजेडी विधायक हैं। जानकारी के मुताबिक किरण देवी के बेटे से पूछताछ हो रही है। और इस दौरान घर में किसी को आने-जाने की अनुमति नहीं है। अरूण यादव भोजपुर से पूर्व विधायक रह चुके हैं। और बड़ बालू कारोबारी हैं।

आरा के अलावा पटना के रंजन पथ के एक अपार्टमेंट में मौजूद 5 फ्लैट में भी छापेमारी शुरू हो गई है।जिसमें इनकी कंपनी के कार्यालय चलते हैं। इससे पहले बीते साल 16 मई को भी राजद विधायक किरण देवी और उनके पति अरूण यादव के पैतृक आवास समेत कई ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की थी। दिल्ली-गुरूग्राम समेत कई ठिकानों पर सीबीआई रेड मारी थी। इस दौरान उनका महलनुमा घर काफी चर्चा में रहा था।  सीबीआई की टीम ने जमीन के बदले नौकरी केस में ये छापेमारी की थी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें