ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना में ई रिक्शा चालक की हत्या, दबंगों ने हाथ-पैर को बांध रॉड और डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

पटना में ई रिक्शा चालक की हत्या, दबंगों ने हाथ-पैर को बांध रॉड और डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

10 हजार रुपये चोरी करने का आरोप लगाकर खटाल संचालक समेत तीन दबंगों ने ई-रिक्शा चालक सुरेंद्र राय (35) को रॉड व डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। सुरेंद्र मैनपुरा के गेट नंबर 40 के समीप रहता था। मारपीट के...

पटना में ई रिक्शा चालक की हत्या,  दबंगों ने हाथ-पैर को बांध रॉड और डंडे से पीट-पीटकर मार डाला
पटना, हिन्दुस्तान टीमFri, 30 Jul 2021 06:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

10 हजार रुपये चोरी करने का आरोप लगाकर खटाल संचालक समेत तीन दबंगों ने ई-रिक्शा चालक सुरेंद्र राय (35) को रॉड व डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। सुरेंद्र मैनपुरा के गेट नंबर 40 के समीप रहता था। मारपीट के दौरान दबंगों ने चालक के हाथ-पैर बांध दिये थे। यह वारदात बीते बुधवार की रात पाटलिपुत्र थाना इलाके के मैनपुरा गेट नंबर 36 के अंदर गंगा किनारे हुई।

घटना से आक्रोशित लोगों ने पटना-दानापुर सड़क को गुरुवार की दोपहर में दो घंटे तक जाम कर दिया। हंगामा कर रहे मृतक के परिजन आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। किसी तरह पुलिस ने समझाकर लोगों को शांत किया। पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार शाही के मुताबिक हत्या मामले में आरोपित खटाल संचालक सोने लाल (मैनपुरा गेट नंबर 36) और जगन्नाथ राय (मायावती कॉलोनी, बुद्धा कॉलोनी) को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपित की तलाश जारी है।

तीन बेटियों और एक बेटे का पिता था सुरेंद्र

घटना के बाद मृतक के घर में मातम पसरा है। सुरेंद्र तीन बेटियों और एक बेटे का पिता था। ई-रिक्शा चलाकर वह अपना जीवन यापन करता था। सुरेंद्र की हत्या के बाद उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं बूढ़ी मां की हालत खराब है। परिवारवालों का कहना है कि इस घटना के बाद अब सुरेंद्र के बच्चों की पढ़ाई और बेटियों की शादी की जिम्मेदारी कौन उठायेगा। वहीं परिजनों का कहना है कि रंगदारी के रूप में सुरेंद्र से दबंग रुपये की मांग कर रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें