ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारदुर्गा पंडाल के पास चल रहा था ऑर्केस्ट्रा, बंद कराने गई पुलिस और सीओ की गाड़ी पर ग्रामीणों ने बोला हमला, 150 पर एफआईआर

दुर्गा पंडाल के पास चल रहा था ऑर्केस्ट्रा, बंद कराने गई पुलिस और सीओ की गाड़ी पर ग्रामीणों ने बोला हमला, 150 पर एफआईआर

सीवान जिले के थाना क्षेत्र के दोन बाजार में गुरुवार की रात नाच बंद करवाने गए पुलिस बल व सीओ की गाड़ी पर ग्रामीणों ने पथराव किया। जिसपर सीओ अरविंद प्रसाद सिंह ने दरौली थाने में बारह नामजद व डेढ़-दो सौ...

दुर्गा पंडाल के पास चल रहा था ऑर्केस्ट्रा, बंद कराने गई पुलिस और सीओ की गाड़ी पर ग्रामीणों ने बोला हमला, 150 पर एफआईआर
एक संवाददाता,दरौलीSat, 16 Oct 2021 02:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सीवान जिले के थाना क्षेत्र के दोन बाजार में गुरुवार की रात नाच बंद करवाने गए पुलिस बल व सीओ की गाड़ी पर ग्रामीणों ने पथराव किया। जिसपर सीओ अरविंद प्रसाद सिंह ने दरौली थाने में बारह नामजद व डेढ़-दो सौ अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज की है। 

दर्ज एफआईआर के अनुसार सीओ के मोबाइल पर फोन आया था कि दोन बाजार में दुर्गा पंडाल के पास आर्केस्ट्रा में नर्तकियों द्वारा स्टेज पर डांस किया जा रहा है। इसकी सत्यता की जांच करने वे पुलिस बल के साथ दोन बसजर स्थित दुर्गा पंडाल के पास पहुंचे। पहुंचने पर उन्होंने पूजा समिति को नाच बंद करने के लिए कहा। 

यहां बहुत भीड़ इकट्ठा थी। इसी बीच ग्रामीणों ने पुलिस बल व सीओ की गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया। जिसमें पूजा समिति के दोन निवासी अभय सिंह, चंदन सिंह, दीपक सिंह, गुरुजन प्रसाद, राजन सिंह, राहुल सिंह, सोनू सिंह, विशाल सिंह, रिंकू, धीरज सिंह, गोलू सिंह व भोलू कुमार को नामजद व डेढ़-दो सौ अज्ञात को आरोपित किया गया है। वहीं सीओ ने नर्तकियों के स्टेज से कई ध्वनि विस्तार यंत्र को जब्त किया। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया की इस मामले में गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें