DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › मुजफ्फरपुर: मंदबुद्धि किशोर के साथ हैवानियत, मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर दी तालिबानी सजा
बिहार

मुजफ्फरपुर: मंदबुद्धि किशोर के साथ हैवानियत, मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर दी तालिबानी सजा

लाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरPublished By: Sudhir Kumar
Fri, 24 Sep 2021 04:12 PM
मुजफ्फरपुर: मंदबुद्धि किशोर के साथ हैवानियत, मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर दी तालिबानी सजा

मुजफ्फरपुर में मोबाइल चोरी के आरोप में 2 दिनों से लापता एक 12 साल के किशोर को घंटों तक बांधकर बंधक बनाया गया और उसकी पिटाई की गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने बच्चे को मुक्त कराया। इतना हीं नही उसे करंट भी लगाया गया। घटना मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़ित के पिता का बयान पर मोतीपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हैं। पुलिस आरोपियों की तलाशमें छापामारी कर रही है। 

पिटाई के साथ लगाया इलेक्ट्रिक करेंट

पीड़ित लड़के के पिता ने बताया कि उनका मंदबुद्धि लड़का 2 दिनों से गायब था। आरोपियों ने मोबाइल चोरी का इल्जाम लगाकर उसे एक गाड़ी के पीछे बांध दिया और पिटाई की।  मोबाइल चोरी की बात कबूल करवाने के लिए बच्चे को करंट भी लगवाया गया। आरोपी गांव के ही हैं।  ग्रामीणों से सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचा। पिता ने बताया कि बच्चे को छोड़ देने के लिए वह गुहार लगाता रहा लेकिन किसी ने उसकी बात नही सुनी।

वीडियो से आरोपियों की हो रही पहचान

मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को मुक्त कराया लेकिन उसके पास से कोई मोबाइल बरामद नहीं हुआ। मोतीपुर थाना अध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया है कि घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो से घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है। पहचान होने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़ित परिवार को सुरक्षा दी जा रही है।

होगी कार्रवाई 

लड़के को मंदबुद्धि बताया जा रहा है। एसएसपी जयंत कांत ने कहा है कि मामला बहुत गंभीर है। नाबालिग बच्चे को इस तरीके से बांध कर मारना और करंट लगाना गंभीर अपराध है। इस मामले में थानेदार से पूरी रिपोर्ट मांगी गई है। उसके आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


 

संबंधित खबरें