ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार:  सीवान में पति ने घर में सो रही पत्नी और पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा, चार की मौत

बिहार:  सीवान में पति ने घर में सो रही पत्नी और पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा, चार की मौत

बिहार के सीवान जिले में सोमवार भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के बलहां अलीमर्दनपुर गांव में रात दिल दहला देने वाली घटी। सोमवार की आधी रात (करीब बारह बजे के बाद) एक सनकी पिता पर ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने...

बिहार:  सीवान में पति ने घर में सो रही पत्नी और पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा, चार की मौत
सीवान। संवाददाता।Tue, 01 Dec 2020 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सीवान जिले में सोमवार भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के बलहां अलीमर्दनपुर गांव में रात दिल दहला देने वाली घटी। सोमवार की आधी रात (करीब बारह बजे के बाद) एक सनकी पिता पर ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने अपने बच्चों समेत पूरे परिवार को खत्म करने की ठान ली। पैंतालीस वर्षीय अधेड़ अवधेश चौधरी ने गहरी नींद में सोई पत्नी व पांच बच्चों को एक-एक कर कुल्हाड़ी (टांगी) से उनके सिर पर वार कर दिया। 

सिर पर कुल्हाड़ी के पिछले भाग(टांगी के पाश) से मारने के कारण तीन बच्चों जिनमे एक बेटी व दो बेटों की घर में ही मौत हो गई। जबकि एक बेटे की मौत इलाज के लिए सीवान ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। मृतकों में उसकी सत्रह वर्षीया बेटी ज्योति कुमारी, पन्द्रह वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार, बारह वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार उर्फ भोला व सात वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार शामिल हैं। सूचना मिलते ही रात में ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी। 

एसडीपीओ पोलस्त कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल पत्नी रीता देवी, अंजली कुमारी व मुकेश कुमार को एम्बुलेंस से इलाज के लिए तत्काल सीएचसी भेजा। वहां से तीनों की गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सीवान ले जाने के दौरान जख्मी बेटे मुकेश की मौत हो गई। गम्भीर रूप से जख्मी रीता देवी व बेटी अंजली कुमारी को सीवान से पीएमसीएच भेज दिया गया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। सुबह में एक साथ चार बच्चों की मौत की जानकारी मिलते ही पूरे जिले के लोग हतप्रभ रह गये।

वारदात को आखिर क्यों अंजाम दिया गया है, इसपर हत्यारे पिता के नार्मल होने का इंतजार किया जा रहा है। इस संबंध में अभी उससे पूछताछ की जानी है। जल्द घटना को अंजाम देने के पीछे के कारणों का पता लगा लिया जायेगा।
-जितेन्द्र पांडेय, एसडीपीओ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें