ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारशराब ढूंढने वाला 60 लाख का ड्रोन लापता, बीजेपी ने कसा तंज, कहा- महागठबंधन सरकार में कुछ भी असंभव नहीं

शराब ढूंढने वाला 60 लाख का ड्रोन लापता, बीजेपी ने कसा तंज, कहा- महागठबंधन सरकार में कुछ भी असंभव नहीं

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने शराबबंदी मुहिम में सरकार द्वारा उपयोग किये जाने वाले ड्रोन के गायब हो जाने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन सरकार में सब कुछ संभव है।

शराब ढूंढने वाला 60 लाख का ड्रोन लापता, बीजेपी ने कसा तंज, कहा- महागठबंधन सरकार में कुछ भी असंभव नहीं
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाSun, 14 May 2023 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने शराबबंदी मुहिम में सरकार द्वारा उपयोग किये जाने वाले ड्रोन के गायब हो जाने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन सरकार में सब कुछ संभव है। रविवार को जारी बयान में उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में रेल इंजन,मोबाइल टावर और रेल की पटरी के गायब होने की घटना हुई है। 

विजय सिन्हा ने कहा कि पहले भी पशुओं का चारा गायब हो गया था और सड़क में काम आने वाला अलकतरा भी गायब हो चुका है। चारा औऱ अलकतरा मामले में तो सजा भी हुई थी। शराबबंदी सरकार की प्रमुख योजना है परन्तु इसमें भी पकड़े गए और जमा की गई शराब की बोतलें पुलिस थानों से गायब हो जाती हैं। 

नीतीश के शराबबंदी वाले बिहार में शराब ढूंढने वाला 60 लाख का ड्रोन लापता, खोजने वाले को मिलेगा इनाम

नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि राज्य में प्रशासनिक अराजकता चरम पर है। अधिकारी मनमर्जी काम कर रहे हैं। लोकहित के सभी मुद्दे पीछे छूट चुके हैं। राज्य में हत्या, अपहरण, लूट और बलात्कार थमने का नाम नहीं ले रहा है। सरकार संवेदनहीन हो चुकी है। कर्ज पर चल रहे बिहार का वित्तीय संकट भी गड़बड़ा चुका है। बिहार को इस दलदल से निकालने के लिए सरकार को प्रभावी रूप से काम करना पड़ेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें